Sagar Accident: बेकाबू ट्रक चढ़ा और चकनाचूर हो गई कार, दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के इतने लोगों की मौत, मचा हड़कंप

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सागर जिले के बहेरिया गढ़ाकोटा रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया.

point

इस दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई.

Sagar Accident News: सागर जिले के बहेरिया गढ़ाकोटा रोड पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक बेकाबू ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया, जिससे वह चकनाचूर हो गई. इस दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है. वहीं ड्राइवर बुरी तरह घायल है, जिसका इलाज जारी है. सीएम मोहन यादव ने भी घटना पर दुख जताया है. 

ट्रक चढ़ा और चकनाचूर हो गई कार

यह हादसा सानौधा तिराहा से करीब 1 किलोमीटर दूर हुआ. जानकारी के अनुसार, परसोरिया गांव के निवासी संदेश जैन का परिवार सागर से अपने घर परसोरिया की तरफ जा रहा था. दूसरी तरफ गढ़ाकोटा की ओर से एक आयशर ट्रक आ रहा था. जहां सानोधा तिराहा और जटाशंकर की घाटी के बीच कार और ट्रक दोनों की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर से वाहन सड़क से खाईनुमा जगह में पहुंच गए, जहां ट्रक कार पर चढ़ गया. कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और इसमें सवार लोग बुरी तरह से फंस गए.

क्रेन मशीन से निकाले कार सवार

जानकारी मिलते ही सनोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए क्रेन मशीन को बुलाया गया. ट्रक को हटाया और फिर बड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला जा सका. तत्काल ही रेस्क्यू के बाद अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

5 की मौत, एक घायल 

सानोदा थाना प्रभारी गौरव गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इसमें तीन महिलाएं, एक बच्चा और दो पुरुष सवार थे. अस्पताल से जो जानकारी सामने आई है, उसमें केवल एक ही जन के जिंदा होने की खबर है. हादसे में सन्देश जैन, निधि जैन, प्रभा जैन, नैंसी जैन, उत्कर्ष जैन (4 वर्षीय) की मौत हो गई, इसमें बब्लू खान (ड्राइवर) गंभीर रूप से घायल है.

ये भी पढ़ें: Bhopal To Rewa Train: विंध्यवासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, भोपाल से रीवा तक चलेगी नई ट्रेन, जान लें टाइमिंग

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT