छतरपुर में हाजी शहजाद की हवेली पर बुलडोजर चलने के बाद पूरे शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा!

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बीते दिनों हुई पत्थरबाजी की घटना के बाद पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसमें बीते दिन मुख्य आरोपी शहजाद के करोड़ो के मकान को पुलिस ने जमीदोज कर दिया. जिसके बाद पुलिस पूरे हाई अलर्ट पर है. इसी को देखते हुए पुलिस बीती शाम कुछ आरोपियों का शहर में जुलूस निकाला तो वहीं आज पूरे शहर भर में पुलिस का पहरा है. 

हाई अलर्ट पर पुलिस

जानकारी के मुताबिक छतरपुर शहर की सभी मस्जिदों पर हथियार बंद पुलिसकर्मी तैनाती की गई है. जुमे की नवाज को देखते हुए प्रशासन और पुलिस हाई अलर्ट पर है. सभी छोटी-बड़ी मस्जिदों के बाहर हथियार बंद भारी पुलिस बल मौजूद है. पुलिस कंट्रोल रूम में बुलडोजर भी तैनात है. आपको बता दें पुलिस किसी भी कीमत पर कोई रिश्क नहीं लेना चाहती है. यही कारण है कि अलर्ट मोड पर काम किया जा रहा है. इसी के साथ ही पूरे शहर भर में वीडियो ग्राफी से नजर रखी जा रही है. आसपास के जिलों से भरी पुलिस बल भी छतपुर में मौजूद है. IG और कमिशनर के दौरे के बाद पूरा प्रशासन चौकस नजर आ रहा है.

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

करोड़ो की हवेली घंटों में जमीदोज 

छतरपुर पुलिस प्रशासन ने इस घटना में प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हाजी शहजाद अली और उनके भाई कांग्रेस पार्षद आजाद अली अली की 20 हजार वर्ग फीट में बिना अनुमति बनी आलीशान हवेली को चार बुलडोजर लगाकर 6 घंटे में ध्वस्त कर दिया. हवेली की कीमत 10 करोड़ रुपए आंकी जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह हवेली 20 हजार स्क्वायर फीट से भी अधिक एरिया में मस्तान शाह बाबा कॉलोनी बनी हुई थी. दावा किया गया कि बॉलीवुड फिल्म 'सनम बेवफा' में दिखाई गई हवेली से प्रभावित होकर शहजाद अली ने अपनी अवैध कमाई से इस आलीशान इमारत का निर्माण कराया था. फिलहाल वह पास ही बने अपने पुश्तैनी मकान में रहता था और जल्द ही गृहप्रवेश करने वाला था.  

इतना ही नहीं, मकान के अंदर रखा हुआ गृहस्थी का सामान समेत दो टाटा सफारी गाड़ियों के साथ एक अन्य फोर व्हीलर व एक बुलेट और 2 स्कूटी को बुलडोजर से कुचल दिया गया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी से छतरपुर में बवाल, भीड़ ने किया पुलिस पर पथराव, CM मोहन ने दिये ये निर्देश

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: छतरपुर थाने में पथराव और हिंसा करने वाले 150 लोगों पर FIR, CM मोहन के हस्तक्षेप के बाद एक्शन में पुलिस

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT