Gwalior News: एयर इंडिया की ग्वालियर-बेंगलुरु फ्लाइट हुई रद्द तो यात्रियों ने एयरपोर्ट पर कर दिया हंगामा

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Air India flight canceled in Gwalior
Air India flight canceled in Gwalior
social share
google news

Gwalior news: एयर इंडिया की ग्वालियर से बेंगलुरु के लिए जाने वाली फ्लाइट अपने उड़ान भरने से 5 मिनट पहले ही रद्द कर दी गई. इसकी जानकारी जब यात्रियों को लगी तो, उन्होंने एयर टर्मिनल पर जमकर हंगामा किया, लेकिन इस हंगामे का कोई फायदा नहीं मिला. आखिरकार यात्रियों को वापस अपने घर लौटना पड़ा.

यह पूरा घटनाक्रम सोमवार का है, जब एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से ग्वालियर के 158 यात्री बेंगलुरु जाने का इंतजार कर रहे थे. 3:40 पर यह फ्लाइट ग्वालियर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली थी, लेकिन ठीक 5 मिनट पहले इस फ्लाइट को रद्द कर दिया गया. फ्लाइट रद्द होने की खबर जैसे ही यात्रियों को मिली तो, यात्रियों ने एयर टर्मिनल पर हंगामा करना शुरू कर दिया.

यात्रियों की डिमांड थी कि उनके लिए दूसरी फ्लाइट का इंतजाम किया जाए,जिससे वह तय वक्त पर बेंगलुरु पहुंच सके. किसी यात्री को अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए बेंगलुरु पहुंचना था तो, किसी यात्री को अपना ऑफिस ज्वाइन करना था. फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों की नाराजगी बढ़ती गई और यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

3 घंटे तक एयरपोर्ट पर हुआ हंगामा, लेकिन यात्रियों को नहीं हुआ कोई लाभ

हालांकि एयर इंडिया एक्सप्रेस के मैनेजर हरेंद्र ने यात्रियों को समझने का प्रयास किया, कि तकनीकी कारणों से फ्लाइट रद्द कर दी गई है, लेकिन यात्री मानने को तैयार नहीं थे. यात्री तकरीबन 3 घंटे तक यात्री हंगामा करते रहे, लेकिन एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा दूसरी फ्लाइट का इंतजाम नहीं किया गया. हालांकि 158 यात्रियों में से 37 यात्रियों का रुकने का इंतजाम होटल में करवाया गया. बाकी यात्री लोकल के ही थे इसलिए वह अपने घर चले गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार मंगलवार को यात्रियों को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से बेंगलुरु भेजा जाएगा. फ्लाइट रद्द होने से कई यात्री परेशान नजर आए. यह पहला मौका नहीं है जब फ्लाइट रद्द होने से ग्वालियर में यात्रियों को परेशानी भुगतान पड़ी. इससे पहले भी ग्वालियर से फ्लाइट से फ्लाइट का सफर करने वाले यात्रियों को अलग-अलग प्रॉब्लम फेस करनी पड़ चुकी है. रक्षाबंधन के त्योहार पर ₹9000 का टिकट लेने के बावजूद 158 यात्री अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच सके.

ये भी पढ़ें- 14 साल बाद ग्वालियर में होने जा रहा है अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच, MPL के बाद सामने आई बड़ी खुशखबरी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT