Accident: नीमच में भयानक सड़क हादसा! पुलिस ड्राइवर समेत 3 की मौत, 7 बुरी तरह घायल

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

Accident In Neemuch
Accident In Neemuch
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नीमच में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

point

एक्सीडेंट में पुलिस ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

point

इस दुर्घटना में 7 अन्य लोग घायल हुए हैं.

Accident In Neemuch: नीमच में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें पुलिस ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस दुर्घटना में 7 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक को पुलिस कस्टडी में लिया गया है, वहीं ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस जांच में जुट गई है. 

पुलिस ड्राइवर समेत 7 लोग घायल

ये भीषण सड़क हादसा सागराना के करीब हुआ. पेट्रोलिंग करती हुई थाना मोबाइल, पिक अप वाहन और आयशर ट्रक में भिड़ंत होने से ये दर्दनाक घटना हुई.  दरअसल, पिकअप वाहन को पीछे से आ रहे आयशर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 2 पिकअप सवार के साथ ही पुलिस गाड़ी में सवार ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई , जबकि दो पुलिसकर्मियों सहित करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

एसपी अंकित जायसवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप गाड़ी और थाना मोबाइल खड़ी हुई थी, जिसमें पीछे से आए आयशर ट्रक ने टक्कर मारी. इस दौरान थाना मोबाइल पलट गई. पिक अप में 7 व्यक्ति सवार थे, जिसमें से 2 की मौत हो गई. वहीं थाना मोबाइल में सवार पुलिस के ड्राइवर की भी मृत्यु हो गई. 

ट्रक ने मारी टक्कर और हो गया बड़ा हादसा

बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान पिकअप को रोककर पूछताछ की ही जा रही थी, तभी पीछे से आये ट्रक ने दोनों गाड़ियों को टक्कर मार दी. 3 मृतको में पिकअप सवार अमजद और जुबेर के साथ ही पुलिस ड्राइवर सावरा भील के नाम सामने आये हैं. पुलिस अधिकारी भी घटना के बाद मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: उफनती नदी पर ड्राइवर ने पार कराई यात्रियों से खचाखच भरी बस, VIDEO देख डर से कांप जाएंगे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT