14 साल बाद ग्वालियर में होने जा रहा है अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच, MPL के बाद सामने आई बड़ी खुशखबरी

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

GDCA उपाध्यक्ष महानआर्यमन सिंधिया की मेहनत रंग लाई है.

point

ग्वालियर में 14 साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है.

point

बीसीसीआई द्वारा नोटिफिकेशन जारी हो गया है.

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीते दिनों MPL का आयेाजन किया गया था. इस आयेाजन में कई क्रिकेटरों के साथ ही दिग्गजों ने भाग लिया था. इस आयेाजन के बाद अब ग्वालियर को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. लगभग 14 साल लंबे इंतजार के बाद अब ग्वालियर के क्रिकेट स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय T-20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा. जिसकी जानकारी खुद जीडीसीए उपाध्यक्ष महानआर्यमन सिंधिया ने दी है. 

आपको बता दें ग्वालियर स्टेडियम में 14 साल बाद कोई अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है. BCCI ने इसको लेकर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इस नोटिफ़िकेशन में इंडिया बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाला आगामी 6 अक्तूबर का मैच जो पहले धर्मशाला में होने वाला था, उसे अब ग्वालियर में शिफ्ट किया गया है. मैच का आयोजन माधव राव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम होगा. 

 

 

एक माह पहले ही हुआ था स्टेडियम का उद्घाटन

दरअसल ग्वालियर में पिछले दिनों MPL का आयेाजन किया गया था. इसका आयेाजन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने कराया था. जिसमें खुद जय शाह समेत कई दिग्गजों ने शिरकत की थी. इसी आयोजन से पहले ही क्रिकेट स्टेडियम श्रीमंत माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन  जय शाह और कपिल देव ,मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव व ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था. तभी से यहां अंतरराष्ट्रीय मैच कराने की कोशिश की जा रही थी. जो आखिरकार सफल हुई.  

महाआर्यमन ने किया जय शाह का धन्यवाद

BCCI से मैच की मंजूरी मिलने के बाद महानआर्यमन सिंधिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वह पत्र शेयर किया है. जिसमें मैच की मंजूरी मिली है. महाआर्यमन ने BCCI सचिव जय शाह को ग्वालियर में मैच कराने के लिए धन्यवाद दिया है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेस वार्ता में इसके लिए अपने पिता और केद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:MP: कपिल देव के सामने बदल गया क्रिकेट के शौकीन सिंधिया का अंदाज, वायरल हो रहे ये फोटोज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT