कमरे का बेड बॉक्स खोला तो घरवालों के उड़े होश, फन निकाले बैठा था 8 फीट लंबा अजगर

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Khargone News: खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह वन रेंज कारियामल में एक घर के लोग उस समय दंग रह गए. जब घर की बिस्तर पेटी में विशालकाय अजगर दिखाई दिया. सोसायटी फॉर एनिमल एंड वेलफेयर के सदस्यों ने घर में से करीब 8 फीट लंबे मादा अजगर(इंडियन रॉक पाइथॉन)का रेस्क्यू किया. आश्चर्य की बात ये रही कि अजगर बिस्तर की पेटी में से निकला है. परिवार के सदस्यों ने जब पेटी का ढक्कन खोला तो उसमें कपड़ों पर ही अजगर बैठा हुआ था. ये देख घरवाले घबरा गए.

सांप को देखने लगी लोगों की भीड़

परिजनों की सूचना पर संस्था सदस्यों ने अजगर का रेस्क्यू किया. संस्था प्रमुख टोनी शर्मा ने बताया कि "करियामाल में दीपक वर्मा ने फोन से सूचना दी कि उनके घर में अजगर है. घर पहुंचने पर देखा की घर में बिस्तर पेटी में अजगर बैठा हुआ है. इस दृश्य को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वे लोग इस अजगर का रेस्क्यू देखने के लिए काफी देर तक घर में मौजूद थे. संस्था सदस्यों अजय कौशल, अथर्व शर्मा ने बिस्तर की पेटी में से अजगर का रेस्क्यू किया.

सुरक्षित किया गया रेस्क्यू

एनिमल वेलफेयर के सदस्यों ने सुरक्षित रेस्क्यू करके वन विभाग को रेक्स्यू की सूचना दी. इसके बाद वन क्षेत्र में अजगर को रिलीज किया गया. टोनी ने बताया कि करियामाल में घर के आसपास जंगल है हो सकता है कि अजगर जंगल में से घर में आ गया हो. वहीं बिस्तर पेटी खुली होने पर जाकर बैठ गया हो. पहले भी घर के आसपास सांप और अजगर निकलने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में भारत बंद का मिला-जुला असर, ग्वालियर में स्कूल बंद, इंदौर में पुलिस हाई अलर्ट पर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT