Rewa News: कोर्ट में सुनवाई के दौरान SDM का वकील को धमकाने का VIDEO वायरल, बोले- तेरे जैसे बहुत आए..

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

रीवा में एसडीएम का वकील को धमकाने का वीडियो वायरल.
rewa_news
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश का रीवा शहर इन दिनों चर्चा में है

point

दो महिलाओं को खेत में जिंदा गाड़ने का प्रयास हुआ

point

अब एसडीएम का कोर्ट में आपा खोने का वीडियो वायरल

Rewa News: मध्य प्रदेश का रीवा शहर इन दिनों चर्चा में है. दो महिलाओं को खेत में जिंदा गाड़ने के प्रयास को लेकर देश भर में चर्चा के केंद्र में रहा, बुधवार को पेशी के दौरान कोर्ट में SDM ने अपना आपा खो दिया. वकील और मुवक्किल के बीच हुई नोक झोंक पर एसडीएम जमकर चिल्लाए. इतना ही नहीं पैरवी करने आए वकील को धमकी दे डाली- "तेरे जैसे बहुत आए.. उखड़ लेना जो बने." अब एसडीएम का यह VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 

मामला रीवा जिले के त्यौंथर एसडीएम कोर्ट का है. जहां पर सोमवार को जमीनी प्रकरण को लेकर एसडीएम संदीप जैन की अदालत में अधिवक्ता राजेंद्र गौतम पेश हुए. एसडीएम साहब के कमरे में वकीलों और मुवक्किल की भारी भीड़ जमा थी. लेकिन अचानक कमरे से जोर जोर से चीखने चिल्लाने की आवाज गूंजने लगी. 

MP News: रीवा में हैरान करने वाली वारदात! दबंगों ने महिलाओं को जमीन में जिंदा दफना दिया, जानें पूरा मामला?

एसडीएम साहब गुस्से से लाल थे. अधिवक्ता राजेंद्र गौतम से जमकर बहस की. एसडीएम और अधिवक्ता के बीच जमकर बहस हुई. एसडीएम गुस्से में बोल रहे थे और अधिवक्ता भी पलट कर जबाव दे रहा था. इसी बीच एसडीएम संदीप जैन अपना आपा खो बैठे उन्होंने अधिवक्ता राजेंद्र गौतम को खरी खरी सुना दी. बात करने की तमीज नही है चिल्ला रहे हो, उखड़ लेना जो बने.. तेरे जैसे बहुत आए और गए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बाद में अन्य अधिवक्ताओं के रिक्वेस्ट पर मामला शांत हुआ. अब एसडीएम और अधिवक्ता के बीच हुई तीखी बहस वीडियो सोसल मीडिया में जमकर वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें: Exclusive: विभाग छीने जाने की नाराजगी बरकरार! पहली बार बोले मंत्री नागर सिंह, 'पार्टी के मुखिया दें जवाब'

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT