Rewa: पहले पति फिर पत्नी को सांप ने डसा, महिला की मौत के बाद उड़ी ये अफवाह, गांव में फैली दहशत

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

snake attack in Rewa: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक परिवार पर सांप के डबल अटैक का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पति का सर्पदंश का उपचार चल ही रहा था कि पत्नी को भी जहरीले सांप ने डस लिया. समय पर उपचार मिलने से पति की हालत तो अब सामान्य है. लेकिन, पत्नी की सर्पदंश से मौत हो गई है. अब इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई सवाल उठा रहा है कि आखिर सांप से इस परिवार की ऐसी क्या दुश्मनी थी, जो एक बार नहीं बल्कि दूसरी बार कांटने आया? 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पूरी घटना रीवा जिले के मनगवा थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव की है. रामगरीब पासी को 15 दिन पहले सोते समय एक जहरीले सांप ने डस लिया था. हालत गंभीर होने की वजह से रामगरीब को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां मिले उपचार के बाद उसकी हालत सामान्य हो गई थी. घटना के करीब 15 दिन बाद रामगरीब की पत्नी रामवती को भी सांप ने डस लिया. 

इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत

रामगरीब ने बताया की 13 अगस्त की सुबह करीब 6:00 बजे जब पत्नी ने दरवाजा खोला तो दरवाजे की कुंडी में सांप कुंडी मार कर बैठा था. जैसे ही रामवती ने कुंडी में हाथ लगाया तो सांप ने डस लिया. इस घटना के बाद महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इसी हॉस्पिटल में रामगरीब पासी का भी उपचार हुआ था जो अब पूरी तरह स्वास्थ्य है. एस.एस मेडिकल कॉलेज के सीएमओ डॉ यत्नेश त्रिपाठी ने बताया की रामवती को गंभीर हालत में लाया गया था. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है. मृतिका के पति को भी सांप ने काटा था. उसका उपचार यहां हुआ था. वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है. रामवती की हॉस्पिटल में हुई मौत के बाद गांव में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है.

ये भी पढ़ें:बागेश्वर धाम दर्शन करने ऑटो मेंं भरकर जा रहे थे श्रद्धालु, रास्ते में हो गया भीषण एक्सीडेंट, 7 की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT