एसपी ऑफिस के सामने खड़ी थी कार, सिपाही ने खोला दरवाजा तो अंदर से निकली डिप्टी कमिश्नर की लाश

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Deputy Commissioner dead body found in car
Gwalior Deputy Commissioner dead body found in car
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

ग्वालियर में पदस्थ स्टेट जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की लाश बुधवार को एसपी ऑफिस के सामने उनकी ही कार में मिली

point

सबसे पहले उनकी डेड बॉडी  को एसपी ऑफिस में पदस्थ एक सिपाही ने देखा था.

point

यह पूरा घटनाक्रम बुधवार दोपहर के बाद का है.

Gwalior news: ग्वालियर में पदस्थ स्टेट जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की लाश बुधवार को एसपी ऑफिस के सामने उनकी ही कार में मिली है. सबसे पहले उनकी डेड बॉडी  को एसपी ऑफिस में पदस्थ एक सिपाही ने देखा था. यह पूरा घटनाक्रम बुधवार दोपहर के बाद का है.

एसपी ऑफिस में पदस्थ सिपाही विश्वनाथ ने जानकारी हुए बताया, कि उन्होंने एसपी ऑफिस के सामने सड़क किनारे एक इनोवा कार को रुके हुए देखा. इनोवा कार के अंदर मौजूद व्यक्ति लेटी हुई मुद्रा में दिखाई दिया. काफी देर तक उसके शरीर में कोई हलचल नहीं दिखाई दी. शंका होने पर जब विश्वनाथ कार के नजदीक पहुंचा, तो उसने कार के अंदर लेटे हुए व्यक्ति का शरीर कड़ा हुआ पाया.

इसके बाद विश्वनाथ को लगा कि शायद हार्ट अटैक आया है. विश्वनाथ ने सीपीआर देकर उस व्यक्ति को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन कार सवार व्यक्ति की जान नहीं बच सकी. कार के आगे लगी प्लेट पर डिप्टी कमिश्नर स्टेट जीएसटी लिखा हुआ था. मृत व्यक्ति का जब मोबाइल बजा, तो पुलिस कर्मी ने मोबाइल उठाकर बताया कि मोबाइल मालिक मृत अवस्था में एसपी ऑफिस के सामने है.

ये भी पढ़ें- MP News: दलित युवक ने पुलिस की गाड़ी को किया ओवरटेक तो मिली खौफनाक सजा, घसीटा फिर थाने में...

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जानकारी मिलते ही डिप्टी कमिश्नर को जानने वाले मौके पर पहुंच गए. मृतक डिप्टी कमिश्नर का नाम रोहित गिरवाल है. रोहित गिरवाल ग्वालियर में ही पदस्थ थे. रोहित गिरवाल का चेहरा भी मौत के बाद काला पड़ गया है. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है, कि रोहित गिरवाल की मौत कैसे हुई? इस मामले में एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है, कि संभवत हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई होगी, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Indore News: यूनिवर्सिटी में रात दो बजे करती थी चुड़ैल जैसी हरकतें, DAVV ने छात्रा पर लिया बड़ा एक्शन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT