Accident: खजुराहो में दर्दनाक हादसा! पेड़ से टकराई बोलेरो कार, मौत की खबर से मची चीख-पुकार

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

point

बोलेरो सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल हैं.

Accident In Khajuraho: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. छतरपुर के खजुराहो एयरपोर्ट के समीप भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

बोलेरो सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण ग्वालियर रैफर किया गया  है. इसके साथ ही 6 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. विक्रम सिंह ( एडिशनल एसपी, छतरपुर) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि संभावतः ओवरटर्न हुआ, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. 

पेड़ से टकराई बोलेरो और हो गया बड़ा हादसा

जानकारी के अनुसार रजक परिवार पन्ना जिले के मंडला से छतरपुर जिले के राजनगर क्षेत्र के बरा गांव में एक बच्चे के चौक समारोह में शामिल होने जा रहा था. परिवार की बागेश्वर धाम की कथा सुनने की भी योजना थी, तभी अचानक खजुराहो एयरपोर्ट के समीप बोलेरो अनियंत्रित हो गई. गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण यह भीषण हादसा हुआ.

3 की मौत, 6 घायल 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस सडक हादसे में सृष्टि रजक, आनंद रजक, और पानबाई रजक की दर्दनाक मौत हुई है, इसके अलावा कंचन रजक, अंश रजक की हालत गंभीर होने पर ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Gwalior: पिता को पिटता देख बदमाश से भिड़ गई बहादुर बेटी, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, VIDEO हुआ वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT