Viral Video: 5 साल का मासूम बच्चा बिना डरे शिकायत करने पहुंच गया थाने, खोल दिए अपने पिता के राज!

छाेटू शास्त्री

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 3:44 PM)

Dhar Viral News: मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बच्चे का बिना डरे थाने में चौकी इंचार्ज से अपने पिता की शिकायत करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 5 साल के मासूम ने चौकी इंचार्ज से तुतलाते हुए यह तक कह दिया कि मेरे पापा को जेल भेज दो.

follow google news

Dhar Viral News: मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बच्चे का बिना डरे थाने में चौकी इंचार्ज से अपने पिता की शिकायत करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 5 साल के मासूम ने चौकी इंचार्ज से तुतलाते हुए यहां तक कह दिया कि मेरे पापा को जेल भेज दो. मामला धार की बाकानेर पुलिस चौकी का है. 

यह भी पढ़ें...

मासूम बच्चे का चौकी इंचार्ज से शिकायत करने का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चा अपने पिता द्वारा नदी पर जाने से रोकने और सड़क पर घूमने के लिए मना करने से नाराज होकर थाने पहुंच गया है. 5 साल का मासूम बच्चा घर के पास ही स्थित बाकानेर पुलिस चौकी जा पहुंचा. अपने पिता की शिकायत वहां उपस्थित चौकी प्रभारी से कर दी. 

पिता घूमने नहीं देते, नदी में नहीं जाने देते: बच्चा

दरअसल ग्राम बाकानेर के रहने वाले इकबाल ने अपने बेटे हसनैन को रोड और नदी के पास जाने को लेकर उसे डांट लगाई, जिससे खफा होकर मासूम बालक पिता की शिकायत दर्ज करने बाकानेर पुलिस चौकी जा पहुंचा. जहां पर पुलिस ने मासूम बालक को अच्छी पढ़ाई लिखाई करने और मस्ती नहीं करने की नसीहत देकर उसके घर पहुंचा दिया. इस घटना ने सभी को चौंका दिया और यह घटना सुर्खियों में बनी हुई है.

वायरल वीडियों में मासूम बच्चा थाना प्रभारी से कहते हुए दिख रहा है कि "इकबाल भाई ने ये यहां रहते है कि नहीं, वहां पूछना की इकबाल भाई कहां है, मेरा नाम हसनेन है. ये यहां रहते हैं नी, लहसन का काम करते हैं, मुझे परेशान करते हैं."

ये भी पढ़ें: Rewa: पहले पति फिर पत्नी को सांप ने डसा, महिला की मौत के बाद उड़ी ये अफवाह, गांव में फैली दहशत

नदी पर जाने से मना किया तो शिकायत करने पहुंच गया: पिता

5 साल का बच्चा हसनैन शिकायत करते हुए कहता है, 'मेरे पापा मुझे डांट रहे थे कि नदी पर मत जाना, तो मैं चौकी गया फिर सर ने मुझे बोला रोज स्कूल जाना और मस्ती मत करना.' हसनैन के पिता इकबाल ने कहा- स्कूल नहीं जाता था और नदी पर जाता था. रोड पर घूमता है, इसीलिए उसे डांटा, इसलिए चौकी पर रिपोर्ट लिखाने चला गया. मेरे पास बहुत कॉल आ रहे हैं और लोग पूछ रहे हैं. फोन का जवाब देते-देते थक गया हूं. 

चौकी प्रभारी बाकानेर गोरेलाल शुक्ल ने बताया कि कुछ दिन पहले एक अजीब सी घटना हुई. एक पांच साल का बच्चा हसनैन चौकी पर आकर अपने पिता की शिकायत करने लगा. बोला- मेरे पिताजी मेरे साथ मारपीट किए हैं, मेरी रिपोर्ट लिख लीजिए. पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा महिला और बच्चों के प्रति काफी संवेदनशील रहते हैं. इस कारण से बच्चे के पिताजी को बुलाकर के समझाया है. समझाइश देने के बाद चौकी से रवाना कर दिया है. मेरी जिदंगी में पहली बार ऐसी घटना देखी है कि बच्चे पुलिस थाने पर आकर रिपोर्ट कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp