MP के इस विधायक का गजब का स्टंट, अचानक जंगल में बंदरों के बीच क्या करने पहुंच गए?

खेमराज दुबे

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 4:50 PM)

Congress MLA Babu Jandel: अपने विवादित बयानों और अजीबो-गरीब प्रदर्शनों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एमपी की श्योपुर विधानसभा सभा सीट से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर से चर्चा में हैं.

follow google news

Congress MLA Babu Jandel: अपने विवादित बयानों और अजीबो-गरीब प्रदर्शनों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एमपी की श्योपुर विधानसभा सभा सीट से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर से चर्चा में हैं. ताजा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके वीडियो का है, जिसे लेकर वह एक बार फिर से चर्चा में हैं. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, वीडियो में विधायक जंगल में बंदरों के साथ रक्षाबंधन पर्व मनाने और बंदरों को मालपुआ खिलाकर राखी बांधने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. उनके समर्थक इसे विधायक का वन्य प्राणियों से गहरा प्रेम होने की बात कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो सोमवार दोपहर का रक्षाबंधन के दिन का है. वीडियो में विधायक जंडेल और उनके कुछ समर्थक जंगल में एक स्थान पर बंदरों को राखी बांधते नजर आ रहे हैं.

बंदरों को खिलाया मालपुआ, राखी बांधने की कोशिश

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विधायक अपने समर्थकों के साथ बंदरों के लिए फल और मालपुए लेकर पहुंचे थे. इस दौरान विधायक जब बंदरों को खाने पीने मे व्यस्त होते देखा, तभी वह उनकी कलाई पर राखी बांधने का प्रयास करने लगे. लेकिन बंदर दूर भागने लगे. जब वह फिर से खाने लगे तो विधायक फिर से उन्हें रखी बांधने की कोशिश करने लगे.

श्योपुर विधायक बाबू जंडेल के समर्थक सिराज दाउदी का कहना है कि विधायक ने जंगल पहुँचकर रक्षाबंधन पर्व मनाया इस दोरान उन्हें बंदरो की एक टोली दिखी तो मालपुए बनवा कर मंगवाए और बंदरो को मालपुए खिला कर राखी भी बांधी. विधायक हमेशा वन्य प्राणियों से प्रेम रखते है, इसके अलावा जहां जाते हैं, अपनी छाप छोड़ देते हैं.

ये भी पढ़ें: MP: गुस्साए किसान ने 12 बीघा में उगाई सोयाबीन की फसल को ट्रैक्टर से रौंद डाला, देखें VIDEO

अपने अजीबोगरीब बयान से चर्चा में रहते हैं विधायक

यहां बता दें कि विधायक जंडेल आए दिन अजीब बयानबाजी और प्रदर्शनों को लेकर राजनैतिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बने रहते हैं, वे पिछले तीन साल पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर चुके हैं. कई दफा बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खिया बटोर चुके हैं. कभी एक पैर पर खड़े होकर योग और जल क्रिया कर चुके हैं. धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नृत्य कर अपनी अनूठी छाप छोड़ते आए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp