Viral Video: अवकाश के दिन सरकारी ऑफिस में मनी दारू-मुर्गा पार्टी, अब वीडियो हो रहा वायरल

राजेश रजक

27 May 2024 (अपडेटेड: May 27 2024 9:42 PM)

party in government office: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक सरकारी कार्यालय में अवकाश के दिन दारू-मुर्गा पार्टी मनाई गई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने पर कलेक्टर ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

follow google news

Raisen News: जहां भीषण गर्मी में पानी के लिए लोग परेशान हैं, वहीं मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के PHE विभाग के अधिकारी कर्मचारी चिकन पार्टी मना रहे हैं. अब इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद स्थानीय कलेक्टर इस मामले में जांच करके कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

रायसेन के PHE विभाग में मुर्ग़ा और शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के मैकेनिकल सेक्शन में सब इंजीनियर सहित अन्य कर्मचारी अवकाश के दिन सरकारी दफ्तर में दारु मुर्गा पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कलेक्टर अरविंद दुबे ने अब मामले का संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

ज़िले में जहां जनता बूँद बूँद पानी की समस्या से परेशान हैं तो वहीं जिम्मेदार कर्मचारी अवकाश के दिन दफ्तर में ही पार्टी कर रहे हैं. वीडियो बनाने पर संबंधित कर्मचारियों द्वारा अभद्रता भी की जा रही है. यह देखकर कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और कार्रवाई की बात कही है.

ये भी पढ़ें- MP Weather: मध्यप्रदेश में पड़ रही इतनी गर्मी, छत पर कढ़ाई रख बिना आग के ही तली जा रहीं पूड़ी

    follow google newsfollow whatsapp