बुरहानपुर में भारी बारिश की वजह से सड़कें बन गई तालाब, MP के कई जिलों में तेज वर्षा का अलर्ट

एमपी तक

06 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 6 2023 11:52 AM)

mp weather news: मध्यप्रदेश के कई शहरों में भारी बारिश हो रही है और 21 जिलों में तेज वर्ष का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. बुरहानपुर में बीती शाम दो घंटे तक इतनी तेज वर्षा हुई कि पूरे शहर की सड़कें तालाब बन गईं. लोगों को दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहन […]

mp weather news

mp weather news

follow google news

mp weather news: मध्यप्रदेश के कई शहरों में भारी बारिश हो रही है और 21 जिलों में तेज वर्ष का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. बुरहानपुर में बीती शाम दो घंटे तक इतनी तेज वर्षा हुई कि पूरे शहर की सड़कें तालाब बन गईं. लोगों को दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहन तक हाथ से धक्का लगाते देखा गया. हर तरफ पानी ही पानी हो गया. ऐसे हालात अकेले बुरहानपुर के नहीं बने बल्कि कई शहरों में भारी बारिश की वजह से सड़कों और बाजारों व गलियों में पानी भर गया है.

यह भी पढ़ें...

मौसम वैज्ञानिक बता रहे हैं कि शुक्रवार को मप्र के कई शहरों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम वैज्ञानिकों ने इंदौर, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, शिवपुरी, दतिया, भिंड, श्योपुरकलां, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट एवं निवाड़ी में भारी बारिश की संभावना जताई है.

गुरुवार को विदिशा, धार, छिंदवाड़ा, टीकमगढ़, इंदौर में तेज बारिश हुई है तो वहीं अन्य शहरों में भी बूंदाबांदी हुई है. गुरुवार को भी देर रात तक कई शहरों में तेज बरसात के होने की संभावनाएं जताई गई हैं.

बड़वानी में नदी में आया बाढ़ का पानी, ट्रैक्टर से कूदकर बचाई जान
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के ग्राम देवरलिया में एक ट्रेक्टर ट्राली नदी में बहने की घटना सामने आई. मामला कल शाम का है. जब कुछ लोग ट्रेक्टर ट्राली लेकर बेनी नदी से रेत खनन कर रहे थे, तभी अचानक नदी में बाढ़ का पानी आ गया और पानी भी इतना के देखते देखते ट्रेक्टर ट्राली को भी अपने साथ बहा के ले गया. इस दौरान मजदूरों सहित ट्रैक्टर चालक व  रेत खनन कर रहे लोगों ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई.पाटी थाना प्रभारी के अनुसार उक्त मामले में अभी किसी के भी द्वारा न थाने में सुचना दी गई है न ही शिकायत की गई है. पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर सुस्तीखेड़ा निवासी मांगीलाल का है. जबकि ट्राॅली रूपा पदम निवासी मेणीमाता की बताई जा रही है.

इनपुट- बुरहानपुर से अशोक सोनी और बड़वानी से जैद अहमद शेख की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- जैन संत की इस तपस्या ने कर दिया हैरान, सिर्फ गर्म पानी पीकर गुजारे 171 दिन

    follow google newsfollow whatsapp