ओ स्त्री कल आना… MP के चंदेरी में इस बार सरकटे का आतंक, जानें क्या है पूरा मामला?

एमपी तक

12 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 12 2023 4:30 AM)

MP News: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री के सीक्वल की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है. मध्य प्रदेश के चंदेरी में स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. इसका ऐलान खुद श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने किया है. राजकुमार राव ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो भी शेयर […]

stree 2 movie shooting started in chanderi, mp news, entertainment news

stree 2 movie shooting started in chanderi, mp news, entertainment news

follow google news

MP News: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री के सीक्वल की शूटिंग मध्य प्रदेश में हो रही है. मध्य प्रदेश के चंदेरी में स्त्री 2 की शूटिंग शुरू हो गई है. इसका ऐलान खुद श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने किया है. राजकुमार राव ने फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें...

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक!, स्त्री 2 की शूटिंग शुरू!’ राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर किए इस पोस्ट में जानकारी दी है कि फिल्म अगले साल यानी 2024 में अगस्त के महीने में रिलीज होगी. हालांकि अभी इसकी रिलीज का दिन तय नहीं हुआ है.

चंदेरी की दीवारों पर लिखा स्त्री रक्षा करना
राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘स्त्री 2’ की पहली झलक मोशव पिक्चर के जरिए शेयर की है. स्त्री फिल्म का ‘ओ स्त्री कल आना’ डायलोग काफी चर्चा में रहा. वहीं इस बार चंदेरी की दीवारों पर ओ स्त्री रक्षा करना जैसा वाक्य लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. स्त्री मूवी में जहां मर्दों को गायब करने वाली महिला का आतंक फैला हुआ था, वहीं स्त्री 2 के वीडियो में ‘सरकटे का आतंक’ बताया जा रहा है. इस पोस्ट में लिखा है ‘आ रही है वो’, जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि स्त्री 2 की स्टोरी काफी मजेदार होने वाली है. दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिर से मिलेंगे स्त्री और पुरुष
इससे पहले राजकुमार राव ने स्त्री फिल्म का ऐलान करते हुए को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ एक फोटो शेयर किया था. जिसमें लिखा था किय क्या होगा जब फिर से मिलेंगे स्त्री और पुरुष. आपको बता दें कि स्त्री फिल्म के सीक्वल स्त्री 2 का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा एक्टर पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: सीधी पेशाब कांड पर ट्वीट कर फंसी गायिका नेहा राठौर, भोपाल में दर्ज हुई FIR

    follow google newsfollow whatsapp