अनंत-राधिका की शादी में सामने आए बाबा बागेश्वर तो पीएम मोदी ने जोड़ लिये हाथ, जानें फिर...

एमपी तक

14 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 14 2024 1:19 PM)

Baga Bageshwar: एशिया के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबनी शादी और राधिका मर्चेंट शादी  के बंधन में बंध चुके हैं.

पीएम मोदी ने बाबा बागेश्वर का हाथ जोड़कर किया अभिवादन

पीएम मोदी ने बाबा बागेश्वर का हाथ जोड़कर किया अभिवादन

follow google news

Baga Bageshwar: एशिया के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबनी शादी और राधिका मर्चेंट शादी  के बंधन में बंध चुके हैं. शुक्रवार 12 जुलाई 2024 को दोनों ने सात फेरे लिए. ग्रांड वेडिंग सेलिब्रेशन में जहां मुकेश अंबानी के देश-विदेश के मेहमान शामिल हुए. इसी कड़ी में देश के तमाम नेताओं से लेकर अभिनेताओं और साधु संत सामिल हुए. इस कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी शामिल हुए. जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, अनंत अंबानी की शादी में धीरेंद्र शास्त्री भी शामिल हुए थे. यहां वे अपनी साधारण वेशभूषा में ही शामिल हुए. पीले कुर्ते और धोती पहने बाबा बागेश्वर ने लाल रंग का दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ था. इस दौरान उनकी मुलाकात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी हुई. यहां प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा बागेश्वर का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. इस दौरान उनके साथ खुद दूल्हे अनंत अंबानी भी मौजूद रहे.  आपको बता दें बाबा बागेश्वर का अंबानी परिवार ने उनका विधि-विधान से स्वागत किया.

बाबा की मुलाकात की तस्वीरें वायरल

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल हुए बाबा बागेश्वर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई तस्वीरे शेयर की हैं. जिनमें वे पीएम मोदी, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन और संजय दत्त से मुलाक़ात करते नजर आए. आपको बता दें बाबा बागेश्वर इस समय ऑस्ट्रेलिया में कथा कर रहे हैं. 

अंबानी की शादी में कमलनाथ के जाने से गरमाई सियासत

पूर्व सीएम कमलनाथ मुंबई में अनंत अंबानी के आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन तस्वीरों की चर्चाएं हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'प्रियंका गांधी जी कह रही हैं कि अंबानी ने कई नेता खरीद लिए हैं तो इसका क्या मतलब समझा जाए.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि "भाई जी भाजपा में कभी जाना है इन्हें." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि "यदि थोड़ा समय उपचुनाव में भी देते तो परिणाम बदल सकते थे."

ये भी पढ़ें:अनंत अंबानी के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे पूर्व CM कमलनाथ, लक्ष्मण सिंह के बयान से गरमाई सियासत

    follow google newsfollow whatsapp