23 लोकसभा सीट से इन दावेदारों के नाम लेकर दिल्ली पहुंच गए CM मोहन यादव, देखें VIDEO

एमपी तक

28 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 28 2024 7:44 AM)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में तेजी से घटनाक्रम हो रहे हैं. असल में, बीजेपी को जल्द ही 29 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में तेजी से घटनाक्रम हो रहे हैं. असल में, बीजेपी को जल्द ही 29 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी. मंगलवार को भोपाल में हुई बीजेपी कोर कमेटी और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में कई लोकसभा सीटों के लिए नेताओं के नामों पर चर्चा कर पैनल बनाया गया है. अब करीब 23 नामों पर उन दावेदारों के नामों की लिस्ट लेकर सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंच गए हैं.

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मंथन किया गया. बीजेपी की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में हर लोकसभा सीट के लिए संभावित दावेदारों के नाम पर चर्चा की गई. ग्वालियर में मोहन सरकार में मंत्री प्रहलाद पटेल ने रायशुमारी की थी, जिसमें कई नामों पर चर्चा हुई थी. दावेदारों की लिस्ट में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कैलाश विजयवर्गीय समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं.

रायशुमारी के बाद 23 लोकसभा सीटों के दावेदारों के नामों की सूची दिल्ली भेजी गई है. अब दिल्ली केंद्रीय चुनाव प्रबंध समिति दावेदारों के नाम पर फाइनल मुहर लगाएगी. संभावना जताई जा रही है कि आज दिल्ली में मीटिंग होगी, जिसमें सीएम मोहन यादव भी भाग लेंगे. देखें पूरी रिपोर्ट… 

    follow google newsfollow whatsapp