Video: कांग्रेस PCC दफ्तर में जमकर हंगामा, नेताओं ने एक-दूसरे को दी गाली, फिर कुर्सी लेकर भिड़े

रवीशपाल सिंह

29 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 29 2024 3:06 PM)

Madhya Pradesh Congress: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला भोपाल के पीसीसी दफ्तर का है, जहां पर कांग्रेस नेताओं के बीच गाली-गलौज हो रहा है और फिर कुर्सी उठाकर एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Madhya Pradesh Congress: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस में जारी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला भोपाल के पीसीसी दफ्तर का है, जहां पर कांग्रेस नेताओं के बीच गाली-गलौज हो रहा है और फिर कुर्सी उठाकर एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. कांग्रेस दफ्तर में एक बार फिर नेताओं की बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं देखने को मिली. एमपी कांग्रेस दफ्तर के बाहर कांग्रेस के दो नेताओं के बीच जमकर गाली-गलौज हुई.

एमपी कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को उस समय हंगामा मच गया जब कांग्रेस नेताओं दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के समर्थक दो नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर गालीगलौज और धक्कामुक्की हुई जिसका वीडियो अब सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा है. यह वाकया सोमवार को कांग्रेस कार्यालय में हुआ जब कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान और अनुसूचित जाति विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार के बीच झूमाझटकी हुई.

पहले हुई धक्कामुक्की, फिर देने लगे गाली और मारपीट

दोनों नेता एक दूसरे के साथ धक्कामुक्की कर रहे थे और गलियां दे रहे थे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. वीडियो में देखा जा सख्त है कि इस दौरान कांग्रेस के अन्य नेता दोनों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं. घटना के बारे में कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि दिग्विजय सिंह को अपशब्द कहने के कारण मामले ने तूल पकड़ लिया. कांग्रेस कार्यालय में हुई इस झूमाझटकी पर बीजेपी ने चुटकी ली है.

 

बीजेपी प्रवक्ता ने ली चुटकी

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक्स प्लेटफॉर्म पर घटना के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘कांग्रेस की जूतम पैजार , हाथापाई , गालीगलोच वाली संस्कृति एक बार फिर उजागर. पीसीसी में जमकर हुई गालीगलोच, अंदर कुर्सियाँ तक चली. मामला दिग्विजय सिंह को गाली बकने का. कमलनाथ समर्थक अनुसूचित जाति के नेता प्रदीप अहीरवार को दिग्विजय समर्थक कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार ख़ान ने पीसीसी में खुलेआम बकी गालियाँ और धमकाया. अंतर्कलह, झगड़े जारी’.

एक अन्य पोस्ट में सलूजा ने धक्कामुक्की का वीडियो डालते हुए लिखा ‘कमलनाथ जी समर्थक द्वारा दिग्विजय सिंह जी को गाली बकने को लेकर पीसीसी में जमकर चले लात-ठूँसे. कुर्सियाँ चली, जमकर एक दूसरे को गालियाँ बकी गई. बीचबचाव करने आये कमलनाथ समर्थक एक नेता को भी लात-ठूँसें पड़े’… देखिए पूरी रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp