PM Modi ने भीड़ में खड़े लड़के को देखकर क्यों रोका भाषण? फिर जो हुआ वो सब देखते रह गए

एमपी तक

12 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 12 2024 11:37 AM)

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज रविवार को झाबुआ से जनजातीय सम्मेलन के जरिए किया. यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनता से दूर हो जाने का नतीजा देखिए, कांग्रेस के अंदर भगदड़ मच गई है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

PM Modi in Madhya Pradesh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आगाज रविवार को झाबुआ से जनजातीय सम्मेलन के जरिए किया. यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनता से दूर हो जाने का नतीजा देखिए, कांग्रेस के अंदर भगदड़ मच गई है. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस का इतना बुरा हाल होना है कि कांग्रेस पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी. पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा- कांग्रेस ने जनजातीय लोगों को, उनके इलाकों की कभी चिंता नहीं की. PM मोदी ने झाबुआ में 7500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की आधारशिला रखी.

पीएम मोदी ने आगे कहा- जनजातीय लोगों की याद तो कांग्रेस को तब आती थी, जब देश में चुनाव का ऐलान होता था. कांग्रेस ने आदिवासी समाज को सिर्फ वोट बैंक समझा लेकिन उनको अपना नहीं समझा. आदिवासी समाज से एक महिला राष्ट्रपति का चुनाव लड़ती है तो कांग्रेस उनको रोकने और हराने के लिए खड़ी हो जाती है. देश को कांग्रेस की वो करतूत याद है.

हर कोई रह गया हैरान

पीएम मोदी के भाषण के दौरान एक वाकया हुआ, जिसे देख सभा में बैठा हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, एक बच्चे को देखकर पीएम मोदी को अपना भाषण रोकना पड़ा. रैली को संबोधित करते हुए PM Modi की एक बच्चे पर नजर पड़ी जो उन्हें देखकर हाथ हिला रहा था. फिर क्या हुआ देखें इस खास वीडियो रिपोर्ट में..?

    follow google newsfollow whatsapp