दिग्विजय सिंह का भटक गया हेलीकॉप्टर तो कांग्रेस कार्यकर्ता फोन से ऐसे बताने लगे रास्ता

एमपी तक

13 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 9:15 AM)

आगर मालवा में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की एक जनसभा थी, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया और हेलीपैड से दूसरी तरफ जाने लगा. जिसके बाद जमीन पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर को सही रास्ता दिखाने का फैसला किया.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Digvijay Singh Helicopter: आगर मालवा में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की एक जनसभा थी, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया और हेलीपैड से दूसरी तरफ जाने लगा. जिसके बाद जमीन पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हेलीकॉप्टर को सही रास्ता दिखाने का फैसला किया और मोबाइल फोन से ही रास्ता बताने लगे. कांग्रेस कार्यकर्ता फोन से दिग्विजय सिंह को थोड़ा लेफ्ट, थोड़ा राइट कराते हुए कार्यक्रम स्थल तक बुला लिया.

अंत में फोन पर मिले डायरेक्शन के मुताबिक, हेलिकॉप्टर हैलीपैड तक पहुंचा. प्रदेश महासचिव गुड्डू लाला ने जब देखा कि हेलिकॉप्टर किसी और दिशा में जा रहा है तो उन्होंने दिग्विजय सिंह को फोन लगाया और दिशा बताने लगे.

वहीं बुरहानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने 130 सीटें जीत कर सौ फीसदी कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा किया. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की 130 से अधिक सीटें आएंगी और कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी. दिग्विजय सिंह ने खुद को सीएम की रेस से बाहर बताया है. देखें पूरी रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp