उफनती नदी पर ड्राइवर ने पार कराई यात्रियों से खचाखच भरी बस, VIDEO देख डर से कांप जाएंगे...

खेमराज दुबे

16 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 16 2024 8:54 PM)

MP Weather Alert: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा रेखा पर बहने वाली पार्वती नदी के कुहांजापुर पुल का है, जहां से बारां से श्योपुर आ रही प्राइवेट बस के ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए उफनती नदी के पुल से बस चला दी.

follow google news

MP Weather Alert: मध्यप्रदेश के श्योपुर में पिछले कई दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. इसी बीच कई जगहों पर लोग अपने घर पहुंचने के लिए जोखिम उठाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा उदाहरण श्योपुर-बारां मार्ग पर बने पार्वती नदी के पुल पर देखने को मिला है, जहां भारी बारिश के बाद उफनती नदी के पुल को पार करने एक निजी यात्री बस के चालक ने बड़ी लापरवाही करते हुए यात्रियों की जान खतरे में डाल दी. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा रेखा पर बहने वाली पार्वती नदी के कुहांजापुर पुल का है, जहां से बारां से श्योपुर आ रही एक निजी यात्री बस के चालक ने हिमाकत दिखा उफनती नदी के पुल से यात्रियों से भरी बस ही निकाल ली. यदि जरा सी चूक हो जाती तो बस में सवार यात्रियों की जान भी जा सकती थी. बस चालक की बड़ी लापरवाही को पुल पर खड़े एक राहगीरों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर वीडियो वायरल कर दिया. घटनाक्रम गुरुवार शाम का है.

ये भी पढ़ें: Heavy Rain In MP: भीषण बारिश से गुना में हाहाकार! रेलवे ट्रैक समेत देखते ही देखते सब कुछ डूब गया, VIDEO

बेहद डरावना है वीडियो

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि किस तरह पुल के किनारे खड़ी यात्रियों से भरी नीले रंग की बस और एक कार पुल पर तीन फीट पानी होने के बावजूद पुल पार करती नजर आ रही है. पुल के किनारे खड़े कुछ लोग पूरे वाकये को लेकर आपस मे बातचीत कर चीख भी रहे हैं. बस तेज बहाव के बीच धीरे-धीरे दूसरे किनारे तक पहुंच जाती है, उसके पीछे-पीछे एक कार भी पुल के बहाव से दूसरे किनारे पहुंच जाती है.

गनीमत रही बस हादसे का नहीं हुई शिकार

गनीमत रही कि बस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई, लेकिन बॉर्डर इस तरह की लापरवाही सामने आने से पुलिस प्रशासन के सुरक्षा इंतजामों की पोल भी खुल रही है. बड़ौदा थाने के टीआई सत्यम गुर्जर ने फोन पर बताया कि बस राजस्थान बॉर्डर से पुल पार कर निकली है, हमारी सीमा में तो बेरिकेड लगाकर पुलिस जवान तैनात कर रखे हैं. मामले में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

    follow google newsfollow whatsapp