VIDEO: मोहन सरकार के फिर से कर्ज लेने की बात पर भड़के कमलनाथ, बताया कहां जा रहा पैसा?

एमपी तक

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 12:25 PM)

CM Mohan Yadav Vs Kamal Nath: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार ने एक बार फिर से कर्ज लेने जा रही है. इसी महीने में सीएम मोहन यादव की सरकार ने दो बार कर्ज ले चुकी है.

follow google news

यह भी पढ़ें...

CM Mohan Yadav Vs Kamal Nath: मध्य प्रदेश की मोहन सरकार ने एक बार फिर से कर्ज लेने जा रही है. इसी महीने में सीएम मोहन यादव की सरकार ने दो बार कर्ज ले चुकी है. ये दावा पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर किया कि दो महीने में ही मोहन यादव सरकार पर करीब 17 हजार 500 करोड़ रुपये का कर्ज ले लिया है. मध्य प्रदेश की डॉ मोहन यादव सरकार प्रदेश को कर्ज के दलदल में शिवराज सरकार से भी तेजी से ले जा रही है.

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 27 फरवरी को सरकार 5000 करोड रुपए का कर्ज ले रही है. इस तरह अपने करीब 2 महीने के कार्यकाल में ही नई सरकार ने 17500 करोड रुपए का कर्ज ले लिया है. पिछली सरकार पहले ही प्रदेश के ऊपर 3.50 लाख करोड़ रुपए से अधिक का कर्ज छोड़ गई थी.

हकीकत यह है कि मध्य प्रदेश सरकार अपने राजस्व का एक बड़ा हिस्सा तो सिर्फ कर्ज का ब्याज चुकाने में खर्च कर रही है. जो पैसा सिर्फ ब्याज चुकाने में खर्च होता है वह प्रदेश की तरक्की में इस्तेमाल हो सकता है. सच्चाई यह है कि सरकार प्रदेश के कल्याण और विकास के लिए यह कर्ज नहीं ले रही है बल्कि अपने झूठे प्रचार और सरकारी खर्च पर राजनीतिक कार्यक्रम करने के लिए यह पैसा बर्बाद कर रही है. यह मध्य प्रदेश की जनता से धोखा है. विस्तार से देखें ये वीडियो रिपोर्ट… 

    follow google newsfollow whatsapp