मोहन यादव और शिवराज पहुंचे रामराजा सरकार के दरबार तो दिखाई दी जबरदस्त जुगलबंदी

एमपी तक

22 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 22 2024 1:41 PM)

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में भगवान राम के बालरूप की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है. इस मौके पूरे देश के मंदिरों में पूजा अर्चना की गई. लेकिन ओरछा के राम राजा के मंदिर को तो शानदार तरीके से सजाया गया. खुद सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ओरछा के राजा राम के दरबार में मौजूद रहे.

follow google news

यह भी पढ़ें...

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में भगवान राम के बालरूप की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है. इस मौके पूरे देश के मंदिरों में पूजा अर्चना की गई. लेकिन ओरछा के राम राजा के मंदिर को तो शानदार तरीके से सजाया गया. खुद सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह ओरछा के राजा राम के दरबार में मौजूद रहे. और अयोध्या में भगवान राम के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनें. इस दौरान दोनों नेताओं ने यहां पर पूजा अर्चना भी की. और भगवान राम राजा से देश की खुशी और तरक्की की पार्थना भी की.

इस मौके पर ओरछा में राम राजा लोक को लेकर CM मोहन यादव ने कहा- “जो भी शेष है वो लोक बनाए जाएंगे, शासन की जो योजनाएं चल रही है वह सब चलती रहेगी और इसमें नए विचारों के आधार पर जो-जो बातें आएंगे वह सब भी करते जाएंगे. ओरछा को अच्छी कनेक्टिविटी भी जल्दी देंगे. सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी के राम मंदिर मुद्दे पर धरना देने को लेकर कहा-  ‘आज बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है एक तरफ कांग्रेस कहती है कि राजीव गांधी जी ने राम जन्म भूमि स्थल का ताला खुलवाया और दुर्भाग्य से ऐसा भावपूर्ण निमंत्रण भाग्य से जो मिलता है और अभागे होकर न सिर्फ निमंत्रण ठुकराया बल्कि लगातार हिंदुओं को लज्जित करने के कार्य कर रहे है.’ देखें पूरी रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp