MP: एक रेल हादसे के बाद हो जाता दूसरा भयानक एक्सीडेंट, फिर ड्राइवर ने फौरन लिया ये बड़ा फैसला!

शांतनु भारत

19 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 19 2024 9:30 PM)

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह में 14 अगस्त को एक रेल हादसा हुआ था, जिसमें एक मालगाड़ी के 4 डिब्बे एक के बाद एक डिरेल हो गए थे. परंतु इस हादसे के बाद एक और बड़ा रेल हादसा हो सकता था. इसमें सैकड़ों लोगों की जान जा सकती थी, लेकिन फिर...

follow google news

Train Accident: मध्य प्रदेश के दमोह में 14 अगस्त को एक रेल हादसा हुआ था, जिसमें एक मालगाड़ी के 4 डिब्बे एक के बाद एक डिरेल हो गए थे. परंतु इस हादसे के बाद एक और बड़ा रेल हादसा हो सकता था. इसमें सैकड़ों लोगों की जान जा सकती थी. लेकिन ये भयानक हादसा टल गया, क्योंकि एक लोको पायलट और उनके साथियों ने सूझबूझ दिखाई और इस भयानक घटना को टाल दिया... 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि दमोह जिले के पथरिया में ट्रेन के डिब्बे पलट गए. दरअसल, दमोह से कटनी होते हुए सागर की तरफ जा रही कोयले से भरी एक मालगाड़ी डिरेल हो गई. जिससे ट्रेन के चार डिब्बे कोयले भरे ट्रैक से उतरकर पलट गए थे. मालगाड़ी कोयले से भरी हुई थी और चलते-चलते अचानक चार डिब्बे रेलवे ट्रैक पर ही पलट गए थे. 

मालगाड़ी कोयले से भरी हुई थी और यह अप ट्रैक से जा रही थी हादसे के बाद सागर, दमोह, कटनी रेलवे आवागमन बंद हो गया है. फिलहाल हादसे का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन जानकारी यह है कि जमीन धंसने के कारण रेलवे ट्रैक धंस गया और मालगाड़ी के डिब्बे रेलवे ट्रैक से उतर गए.

इटारसी में मैसूर-रानी कमलापति-सहरसा एक्सप्रेस के दो कोच पटरी से उतरे, दहशत में यात्री; मची अफरा-तफरी

मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे

रेलवे के अधिकारियों की टीम मौके के लिए रवाना हुई है. फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन रेलवे आवागमन बंद होने के कारण इस मार्ग से निकलने वाली सभी ट्रेनें अभी देरी से चल रही है. जिससे इस मार्ग पर सफर करने वाली यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

    follow google newsfollow whatsapp