VIDEO: नए सीएम के ऐलान के बाद दुखी हैं दिग्गज लेकिन मुस्कुरा रहे नरोत्तम मिश्रा, बात क्या है?

एमपी तक

13 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 13 2023 1:44 PM)

Narottam Mishra News मध्य प्रदेश में नए CM और दो डिप्टी CM का शपथ ग्रहण समारोह हो गया. मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. लेकिन शपथ के लिए सजे मंच में बैठे हुए नरोत्तम मिश्रा मुस्कुरा रहे हैं.

follow google news

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में नए CM और दो डिप्टी CM का शपथ ग्रहण समारोह हो गया. मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. लेकिन शपथ के लिए सजे मंच में बैठे हुए नरोत्तम मिश्रा मुस्कुरा रहे हैं. ये तस्वीर अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, जब मंच सजा तो देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण समाराेह में नरोत्तम मिश्रा को भी आगे की पंक्ति में जगह दी गई. मंच पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रहलाद पटेल और अन्य नेताओं के चेहरे जहां बुझे हुए लग रहे थे, वहीं नरोत्तम मिश्रा खिलखिला रहे थे.

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा को चुनाव में करारी हार मिली है. उन्हें कांग्रेस के राजेंद्र भारती ने दतिया से हराया है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की आंधी होने के बावजूद शिवराज सरकार के 13 मंत्रियों को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इसमें सबसे बड़ा नाम नरोत्तम मिश्रा का है, जो शिवराज सरकार में गृहमंत्री रहे हैं. उन्हें दतिया सीट से कांग्रेस के राजेंद्र भारती के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़िए: करारी हार के बाद बदले नरोत्तम मिश्रा तेवर, ये देख कार्यकर्ता भी हैरान

हार के बाद नरोत्तम मिश्रा बदले हुए तेवर में नजर आ रहे हैं. शनिवार को अपने क्षेत्र दतिया पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कार्यकर्ताओं से शायराना अंदाज में नजर आए. उन्होंने फिर से शायरी सुनाई, जिस पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं. दतिया विधानसभा से चुनाव हारने के बाद नरोत्तम मिश्रा कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे थे. उनकी शायरी के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. देखिए पूरी रिपोर्ट…

    follow google newsfollow whatsapp