भोपाल से लोकसभा टिकट कटने के बाद साध्वी प्रज्ञा का PM मोदी पर वो बयान, जो हो गया वायरल

रवीशपाल सिंह

04 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 4 2024 1:20 PM)

Sadhvi Pragya News: साध्वी प्रज्ञा ने टिकट कटने पर कहा, “टिकट क्यों कटा? कैसे कटा? यह सब सोचने का विषय नहीं है. यह संगठन का निर्णय है. मैंने न तो पहले टिकट मांगा था और न अब मांग रही हूं.

follow google news

Sadhvi Pragya Singh Thakur: भोपाल में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बड़ा फैसला करते हुए सिटिंग सांसद और फायर ब्रांड नेता साध्वी प्रज्ञा का टिकट काटकर विधानसभा चुनाव हारे आलोक शर्मा को टिकट देकर सबको चौंका दिया. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भी शायद उम्मीद नहीं रही होगी कि उनका टिकट कट जाएगा. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने 2019 में जिस दिन बीजेपी ज्वाॅइन की, उसी दिन उन्हें भोपाल से पार्टी ने टिकट दे दिया. साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह को हराकर शान से संसद पहुंचीं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि बीजेपी ने चुनाव के लिए शनिवार को पहली सूची जारी करते हुए 195 सीटाें पर प्रत्यशी घोषित कर दिए. इसमें मध्य प्रदेश की 24 सीटों पर उम्मीदवारों का नाम घोषित कर दिया, जिसमें भोपाल से पूर्व मेयर आलोक शर्मा को टिकट दिया गया है. इस साध्वी प्रज्ञा की प्रतिक्रिया सामने आई है. MP Tak से Exclusive बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके बयानों से शायद मोदी जी को ठेस पहुंची होगी. हालांकि प्रज्ञा ठाकुर ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया.

ये भी पढ़ें: सिंधिया को टिकट देकर बीजेपी ने कर दिया बड़ा खेला, अब कहां से चुनाव लड़ेंगे केपी यादव?

पीएम मोदी से मांग चुकी थी माफी

साध्वी प्रज्ञा ने टिकट कटने पर कहा, “टिकट क्यों कटा? कैसे कटा? यह सब सोचने का विषय नहीं है. यह संगठन का निर्णय है. मैंने न तो पहले टिकट मांगा था और न अब मांग रही हूं. बस ऐसा हो सकता है कि मेरे कुछ शब्द मोदी जी को पसंद नहीं आए. जिसके लिए मैं माफी भी मांग चुकी थी.” साध्वी प्रज्ञा ने आगे कहा ” ⁠मेरा सत्य बोलना विरोधियों और कांग्रेस के लोगों को खटकता है, और मेरी आड़ लेकर वो मोदी जी पर प्रहार करते हैं. ⁠मैंने जो कहा वो सत्य कहा लेकिन मीडिया ने उसे विवादित बयान कहकर मुद्दे को हवा दी इसी कारण उस बयान को इतना बल मिला.”

जब साध्वी प्रज्ञा से पार्टी छोड़ने या फिर आगे के राजनीतिक भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- “⁠मेरा पार्टी छोड़ने का कोई विचार नहीं है, संगठन जो जिम्मेदारी मुझे देगा, मैं उसे निभाऊंगी और जहां मेरी ज़रूरत होगी. मैं वहां उपलब्ध रहूंगी.”

    follow google newsfollow whatsapp