Video: CM मोहन यादव बिहार पहुंचे तो क्यों होने लगी लालू यादव परिवार से तुलना?

एमपी तक

18 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 18 2024 10:45 AM)

सीएम मोहन यादव गुरुवार को बिहार के दौरे पर हैं. बिहार के दौरे पर उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है. महिलाओं ने तो उनका गुलाब के फूल देकर स्वागत किया तो वहीं बिहार के लोगों में भी सीएम मोहन यादव को लेकर क्रेज देखा गया.

follow google news

यह भी पढ़ें...

CM Mohan Yadav in Bihar: सीएम मोहन यादव गुरुवार को बिहार के दौरे पर हैं. बिहार के दौरे पर उनका जगह-जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है. महिलाओं ने तो उनका गुलाब के फूल देकर स्वागत किया तो वहीं बिहार के लोगों में भी सीएम मोहन यादव को लेकर क्रेज देखा गया. स्थानीय लोग मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव की तुलना लालू यादव परिवार से कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने एमपी तक के सहयोगी चैनल बिहार तक को बताया कि लालू यादव और बेटों तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है. हमें मोहन यादव जैसा पढ़ा-लिखा मुख्यमंत्री चाहिए.

आपको बता दें कि सीएम मोहन यादव दोपहर करीब 12:10 बजे पटना एयरपोर्ट स्थित स्टेट हेंगर पहुंचे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद सीएम मोहन यादव गांधी मैदान स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के लिए रवाना हुए. श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचने के बाद यहां विशिष्ट लोगों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे.

ऐसे रहेगा सीएम मोहन यादव का दौरा

सीएम मोहन यादव इसके बाद वीरचंद पटेल मार्ग स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे जहां बीजेपी सांसदों, विधायकों, पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों के अलावा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ उनकी बैठक होगी जिसमें लोकसभा चुनाव और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी. बैठक के बाद बीजेपी कार्यालय से रवाना होकर सीएम मोहन यादव 4:20 बजे पटना के इस्कॉन टेंपल जाएंगे जहां दर्शन और पूजन के साथ-साथ इस्कॉन मंदिर समिति द्वारा सीएम मोहन यादव का स्वागत किया जाएगा. सीएम मोहन यादव कल शाम 4:50 बजे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे. पूरी खबर के लिए वीडियो देखें…

ये भी पढ़ें- राम मंदिर को लेकर दिग्विजय का बड़ा दावा, कहा- लड़ाई शंकराचार्य ने लड़ी, फायदा चंपत राय को

    follow google newsfollow whatsapp