VIDEO: मध्य प्रदेश में बड़े-बड़े नेताओं को क्यों मिली हार, ये बड़ी वजह आई सामने

एमपी तक

08 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 8 2023 4:50 PM)

VIDEO News: मध्य प्रदेश में Congress की करारी हार पर कांग्रेस के भीतर कई सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को जिन 66 सीटों का प्रभार मिला था, वहां कैसा रहा Congress का प्रदर्शन देखें.

follow google news

यह भी पढ़ें...

VIDEO News: मध्य प्रदेश में Congress की करारी हार पर कांग्रेस के भीतर कई सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को जिन 66 सीटों का प्रभार मिला था, वहां कैसा रहा Congress का प्रदर्शन देखें. इसे लेकर कांग्रेस ने दिल्ली में बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें हार को लेकर मंथन चल रहा है. दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में मध्य प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक हुई.

बैठक में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल, मल्लिकार्जुन खड़गे, कमलनाथ, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कमलेश्वर पटेल, डॉ गोविंद सिंह सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. बैठक में कमलनाथ ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी का खाका पेश किया. मध्य प्रदेश के नेताओं ने आला कमान को बताया, क्या होगी लोकसभा चुनाव की रणनीति. नेताओं ने की मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर चर्चा. कमलनाथ पहले ही कर चुके हैं पूरे प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए दौरे करने की घोषणा. देखिए ये रिपोर्ट..

    follow google newsfollow whatsapp