Indore: बीजेपी नेता का मर्डर कर भोपाल में रिश्तेदार के यहां छिपे थे हत्यारे, पुलिस ने धर दबोचा, अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

24 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 24 2024 11:24 AM)

Indore News: इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

mptak
follow google news

Indore News: इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को भोपाल के नजदीक मंडीदीप से पकड़ा है. बीजेपी नेता की मर्डर मिस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए थे. अब पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला है और गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्तेदार के यहां छिपे थे आरोपी

पुलिस और क्राइम ब्रांच ने भोपाल के नजदीक मंडीदीप से दोनों आरोपियों को पकड़ा है. आरोपी मंडीदीप में अपने रिश्तेदार के यहां रुके हुए थे. पुलिस अब उन्हें इंदौर लाने की तैयारी कर रही है. आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Indore: कैलाश विजयवर्गीय के बेहद करीबी बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या, हत्यारे फरार, फैला तनाव

क्यों उतारा मौत के घाट?

मृतक मोनू कल्याणे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय का बेहद करीबी था. मृतक बीजेपी युवा मोर्चा का नगर उपाध्यक्ष था. जानकारी के मुताबिक आरोपी मृतक मोनू के पड़ोसी हैं. बीजेपी नेता मोनू की हत्या के पीछे इलाके में वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आ रही है. वहीं चर्चा ये भी है कि आरोपी मोनू को भगवा यात्रा नहीं निकालना देना चाहते थे. फिलहाल हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन पुलिस पूछताछ में इसे लेकर जल्द ही खुलासा हो सकता है. 

बीजेपी नेता की हत्या से समर्थकों में रोष

बीजेपी नेता मोनू कल्याणे इंदौर में भगवा यात्रा की तैयारी के लिए बैनर पोस्टर लगा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बीजेपी नेता की हत्या के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था. मृतक के समर्थकों में भारी रोष था. समर्थकों ने आरोपियों के घर में घुसकर आग लगा दी थी. इसके साथ ही गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी. वहीं मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले में आरोपियों के ऊपर सख्त कार्रवाई की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Indore: बीजेपी नेता की हत्या पर समर्थक हुए आगबबूला, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय ने दिया चौंकाने वाला बयान

    follow google newsfollow whatsapp