Crime News: छतरपुर में युवक को निर्वस्त्र कर बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर VIDEO कर दिया वायरल

लोकेश चौरसिया

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 2:32 PM)

MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर से मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक के साथ चार लोगों ने मारपीट की है.

युवक से बीच सड़क पर मारपीट

युवक से बीच सड़क पर मारपीट

follow google news

MP News: मध्यप्रदेश के छतरपुर से मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक युवक के साथ चार लोगों ने मारपीट की है. इसके साथ ही वीडियो में घटना को अंजाम देने बाले युवको के हाथ में कट्टा भी नजर आ रहा है. और बेल्ट एवं डंडो से मारपीट की गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना चार दिन पुरानी है. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर की सिटी कोतवाली पुलिस के कान खड़े हो गए और पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों की तलाश शुरू की तो यहां पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है. कि, चार युवक एक युवक को पकड़कर पीट रहे हैं. फिर कट्‌टा दिखाकर उसके कपड़े उतारते हैं. आरोपी उसे सिगरेट से जलाते हुए भी नजर आ रहे हैं. सभी युवक उसे जमकर लात-घूंसे मारते हैं और बेल्ट से पीटते हैं. एक युवक इस पूरी घटना का वीडियो बनाता है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई.

इसके साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया गया है. जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

 सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन युवकों को आरोपी बनाया है. जिनमें से दो गिरफ्तार हो चुके हैं और एक फरार है. जिसकी तलाश भी लगातार पुलिस कर रही है. पुलिस ने इस मामले में धारा 342, 365, 394, 360,SCST की 3-2-5 एवं आईपीसी की धारा 323 और हथियार बरामद किया है. जिसमें आम्स एक्ट लगाया गया है. और, मामले के दो आरोपी देवेंद्र उर्फ़ देवा ठाकुर एवं लकी घोष को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा तीसरा आरोपी अन्नी घोष फरार है.

ये भी पढ़ें: Pune Car Accident Update: हाईकोर्ट ने रईसजादे की हिरासत को अवैध बताते हुए दे दी जमानत!

    follow google newsfollow whatsapp