Chhindwara massacre: परिवार के 8 लोगों की हत्या करने के मामले में हुआ नया खुलासा, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने

पवन शर्मा

30 May 2024 (अपडेटेड: May 30 2024 1:29 PM)

Chhindwara massacre update: छिंदवाड़ा में हुए हत्याकांड में अब पुलिस को नए चौंकाने वाले तथ्य पता चले हैं. अपने ही परिवार के 8 लोगों की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी घटना के एक दिन पहले ही इसे अंजाम देना चाहता था लेकिन पालतू कुत्ते की वजह से वह ऐसा नहीं कर सका था.

follow google news

Chhindwara crime news: छिंदवाड़ा में आदिवासी युवक द्वारा परिवार के ही 8 लोगों की हत्या करने के मामले में अब नए खुलासे होने लगे है. हैरानी की बात तो ये है कि जिस पत्नी की आरोपी ने हत्या की उससे उसकी शादी 21 मई को ही हुई थी. अब तक घर के बाहर मंडप बना हुआ है. परिवार के मुताबिक आरोपी दिनेश उर्फ भूरा घटना को अंजाम देने के दो दिन पहले यानि 26 मई रविवार को भी आरोपी हत्या के इरादे से कुल्हाड़ी लेकर घर के पास दिखा था.

यह भी पढ़ें...

लेकिन कुत्तों के डर के वजह से वो घर में घुस नहीं पाया. बाद में उसे झाड़ फूंक के लिए परिजन किसी बाबा के पास ले गए थे. लेकिन फिर भी दूसरे दिन उसने परिवार के 8 लोगों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.दिनेश की शादी वर्षा से 21 मई को हुई थी...उसके घर के आंगन में अभी मंडप बना हुआ है.

वहीं पुलिस के मुताबिक दिनेश की मानसिक हालात ठीक नहीं है. आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वारदात करने के बाद आरोपी जंगल की तरफ भागा था. लेकिन उसका शव एक पेड़ से लटका मिला. इधर परिवार के लोगों को सांत्वना देने के लिए स्थानीय बीजेपी नेता संपतिया उइके पहुंची. जहां उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

बता दें कि छिंदवाड़ा में एक शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है. जिसमें भाई, भाभी, पत्नी और छोटे बच्चे सहित 8 आठ लोगों की हत्या हुई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- Breaking News: छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या! बाद में आरोपी ने खुद उठाया ये कदम

    follow google newsfollow whatsapp