दारू पार्टी का कथित वीडियो वायरल होने पर सतना के उप निरीक्षक पर गिरी गाज, पुलिस की रेडियो शाखा में हुआ बड़ा कमाल

वेंकटेश द्विवेदी

16 May 2024 (अपडेटेड: May 16 2024 1:45 PM)

सतना पुलिस के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है. पुलिस की रेडियो शाखा में पदस्थ रहे एक उप निरीक्षक का कार्यालय में कथित तौर पर दारू पार्टी करते एक वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उप निरीक्षक को एसपी ने निलंबित कर दिया है.

follow google news

Satna Radio Police Viral Video: मध्यप्रदेश की सतना पुलिस के साथ इन दिनों एक नया विवाद जुड़ गया है. सतना पुलिस की रेडियाे शाखा कार्यालय में बीते रोज कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से पुलिस को हर जगह शर्मिंदगी झेलना पड़ रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो सतना रेडियो पुलिस कार्यालय का है. इस वीडियो में दिख रहा है कि यहां उप निरीक्षक राजेश पांडेय फॉर्मल ड्रेस में हैं और उनके इर्द-गिर्द जो लोग बैठे हैं, वे कथित तौर पर दारू पीते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

राजेश पांडेय का कहना है कि वे लोग कोल ड्रिंक पी रहे थे और उनके हाथ में तो कोल ड्रिंक का भी ग्लास नहीं है. यह कार्यालय के ही किसी व्यक्ति की साजिश है, जिसने उनकी छवि खराब करने के मकसद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. अब वीडियो में दिख रहे लोग दारू पी रहे हैं या फिर कोल ड्रिंक, यह तो जांच का विषय है लेकिन इस वायरल वीडियो की वजह से सतना पुलिस की रेडियो शाखा के एसपी विजय कुमार खत्री ने फिलहाल के लिए उप निरीक्षक राजेश पांडेय को निलंबित कर दिया है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP Crime News: इंदौर में बदमाश का हाफ एनकाउंटर, दो शूटर गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा माजरा

    follow google newsfollow whatsapp