VIDEO: चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले मालवा-निमाड़ में कांग्रेस को तगड़ा झटका, सकते में जीतू पटवारी!

एमपी तक

15 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 15 2024 9:01 PM)

Lok Sabha Election MP: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस में मची भगदड़ थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है.

follow google news

Lok Sabha Election MP: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस में मची भगदड़ थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को मालवा-निमाड़ क्षेत्र से पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार और पंकज सिंघवी अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी इस क्षेत्र में अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर चुकी है, लेकिन कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. इसके बाद भी कांग्रेस के दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बीजेपी ने जहां 29 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं. वहीं, कांग्रेस ने अब तक केवल 10 सीटों पर ही प्रत्याशियों का ऐलान किया है. भोपाल में CM मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में महू से कांग्रेस के पूर्व विधायक अंतरसिंह दरबार और वरिष्ठ नेता पंकज सिंघवी बीजेपी में शामिल हुए हैं. पंकज सिंघवी और अंतर सिंह दरबार इंदौर जिले में अच्छी पकड़ वाले नेता माने जाते हैं. ऐसे में इसे कांग्रेस और जीतू पटवारी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इससे पहले इंदौर में कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे संजय शुक्ला भी बीजेपी का दामन थाम लिया था. देखिए ये खास रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp