Indore Lok Sabha Seat: इंदौर में कम वोटिंग से BJP में मची खलबली? नोटा पर CM मोहन यादव की इस बात से सामने आया डर

रवीशपाल सिंह

13 May 2024 (अपडेटेड: May 13 2024 1:13 PM)

MP Lok Sabha Elections Phase 4 Voting: इंदौर में अभी तक वोटिंग की गति काफी धीमी दर्ज हुई है. कम वोटिंग की वजह से भाजपा में खलबली मच गई है. कांग्रेस ने नोटा को चुनने का प्रचार जमकर किया है. सीएम मोहन यादव ने कहा है कि कांग्रेस नोटा के नाम पर निगेटिव राजनीति कर रही है.

follow google news

Indore Lok Sabha seat: इंदौर में अभी तक वोटिंग की गति काफी धीमी दर्ज हुई है. कम वोटिंग की वजह से एमपी बीजेपी में कई तरह की हलचल मची हुई है. कांग्रेस ने नोटा को चुनने का प्रचार जमकर किया है. सीएम मोहन यादव ने कहा है कि कांग्रेस नोटा के नाम पर निगेटिव राजनीति कर रही है. आपको बता दें कि सुबह 11 बजे तक इंदौर में लगभग 25 प्रतिशत ही वोटिंग हो पाई है.जिसकी वजह से बीजेपी नेताओं की चिंताएं बढ़ी हुई हैं.

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव का कहना है कि नोटा कभी भी प्रत्याशी नहीं होता है, वह सिर्फ विकल्प होता है. कांग्रेस अपने उम्मीदवार को संभाल कर नहीं रख पाई तो अब बीजेपी को दोष दे रहे हैं और नोटा के नाम पर निगेटिव राजनीति कर रहे हैं. सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी को लेकर भी कई तीखे हमले किए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के बड़े नेताओं जैसे सीएम मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय आदि को टारगेट दिया है कि इस बार इंदौर में बीजेपी को 10 से 12 लाख वोटों की जीत मिलनी चाहिए. कैलाश विजयवर्गीय ने एक अभियान चलाकर इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशर अक्षय कांति बम का नामांकन वापस करा दिया था और उनको बीजेपी में शामिल करा दिया था. इसकी वजह से इंदौर में कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है और इंदौर की जनता से नोटा को चुनने के लिए जमकर प्रचार कर चुकी है.

अभी इंदौर में बहुत ही धीमी गति से वोटिंग चल रही है, जिसकी वजह से इंदौर बीजेपी के नेताओं की धड़कने बढ़ी हुई हैं, क्योंकि अब तो कांग्रेस चुनावी मैदान में नहीं है और सिर्फ 14 निर्दलीय प्रत्याशी ही मैदान में है. यदि बीजेपी ऐसी हालत में भी 10 लाख से अधिक वोटों से नहीं जीतती है तो फिर बीजेपी आलाकमान का कोपभाजन इंदौर बीजेपी के नेताओं को भोगना पड़ सकता है. इसलिए बीजेपी नेता लगातार लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं. पूरी खबर को विस्तार से जानने के लिए वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Election Phase 4 Voting Live: कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा- इंदौर में लोकतंत्र की हत्या के विरोध में किया वोट, 11 बजे तक 32.38% मतदान

    follow google newsfollow whatsapp