Indore Loksabha Seat: इंदौर में 'नोटा' से डर गई है बीजेपी? NOTA का नाम सुनते ही कैलाश विजयवर्गीय का चढ़ गया पारा!

एमपी तक

13 May 2024 (अपडेटेड: May 13 2024 4:30 PM)

MP Loksabha Election Phase four Voting: इंदौर लोकसभा सीट देशभर में सुर्खियों में है. मतदान करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में वोटिंग पर बात करते हुए कहा कि शहर के अंदर कुछ लोग नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए घर से निकलें.

follow google news

MP Loksabha Election Phase four Voting: इंदौर लोकसभा सीट देशभर में सुर्खियों में है. कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के चुनाव से ऐन वक्त पहले नामांकन वापस लेने और भाजपा में शामिल होने के बाद इंदौर सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इस सियासी घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में भारी रोष है. कांग्रेस ने नोटा को वोट देने की अपील करके सियासत गरमा दी है. कैलाश विजयर्गीय से जब इसे लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया. 

यह भी पढ़ें...

मतदान करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में वोटिंग पर बात करते हुए कहा कि शहर के अंदर कुछ लोग नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए घर से निकलें. वहीं जब विजयवर्गीय से जब ये सवाल  किया गया कि जीतू पटवारी नोटा को वोट देने की अपील कर रहे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता. आगे क्या कैलाश विजयवर्गीय ने सुनिए इस वीडियो में....

कांग्रेस प्रत्याशी के मैदान में से हटने से भाजपा का मुकाबला आसान माना जा रहा था, लेकिन इस बीच कांग्रेस ने नोटा को वोट देने की अपील की है. कांग्रेस कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर भी नोटा के समर्थन में पोस्टर लेकर बैठे हैं. माना जा रहा है कि इंदौर में इस बार नोटा का रिकॉर्ड टूट सकता है. अब तक आए आंकड़ों के मुताबिक इस बार इंदौर में काफी कम वोटिंग हो रही है. 

लोकसभा चुनाव का चौथा चरण

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का आज चौथा चरण है. चौथे फेज में मालवा-निमाड़ की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग की जा रही है, जिनमें इंदौर, देवास, उज्जैन, मंदसौर, खंडवा, खरगोन, रतलाम और धार लोकसभा शामिल हैं. इंदौर में भाजपा से शंकर लालवानी मैदान में हैं. 

ये भी पढ़े: Indore Lok Sabha Seat: इंदौर में कम वोटिंग से BJP में मची खलबली? नोटा पर CM मोहन यादव की इस बात से सामने आया डर

    follow google newsfollow whatsapp