रामनिवास रावत बीजेपी में हैं या कांग्रेस में, ये सवाल क्यों बन गया है अबूझ पहेली, उनके एक इंटरव्यू से मचा है बवाल

खेमराज दुबे

11 May 2024 (अपडेटेड: May 11 2024 2:57 PM)

MLA Ram Niwas Rawat: लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मध्यप्रदेश में विधायक राम निवास रावत की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. वे कांग्रेस से 6 बार विधायक चुने गए हैं और हाल ही में उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वॉइन की है. लेकिन उनके एक इंटरव्यू ने उनकी ज्वॉइनिंग को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

follow google news

MLA Ram Niwas Rawat: लोकसभा चुनाव की वोटिंग के बीच मध्यप्रदेश में विधायक राम निवास रावत की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. वे कांग्रेस से 6 बार विधायक चुने  गए हैं और हाल ही में उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वॉइन की है. लेकिन उनके एक इंटरव्यू ने उनकी ज्वॉइनिंग को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल राम निवास रावत ने एक अखबार को इंटरव्यू दिया. राम निवास रावत ने उस इंटरव्यू में कह दिया कि वे बीजेपी में शामिल ही नहीं हुए हैं. वे बीजेपी के एक कार्यक्रम में गए थे, वहां पर सीएम मोहन यादव मंच पर थे. वे तो सिर्फ मित्रता दिखाने के लिए सीएम मोहन यादव के साथ मंच पर पहुंच गए और उनके हाथों बीजेपी की पटि्टका पहन ली थी.

जब उनका ये इंटरव्यू सामने आया तो राम निवास रावत से सवाल पूछे जाने लगे कि आखिर वे स्पष्ट करें कि वे किस साइड हैं. वे बीजेपी में हैं या कांग्रेस में. इसके बाद राम निवास रावत ने जो सफाई दी, वह भी बड़ी दिलचस्प है. राम निवास रावत बोले कि वो इंटरव्यू तो एक मजाक है. वो सारी बातें जो उन्होंने इंटरव्यू में बोलीं, वे सभी बातें हंसी-मजाक में बोली गई थीं. वे बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और अब बीजेपी वर्कर के रूप में ही वे काम कर रहे हैं. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- कम वोटिंग के कारण मध्यप्रदेश सरकार के इन 10 मंत्रियों की कुर्सी खतरे में, अमित शाह हैं बेहद नाराज!

    follow google newsfollow whatsapp