MP में कांग्रेस को चौंका देगा फलोदी सट्टा बाजार का दावा, बीजेपी को हो रहा है इतनी सीटों का नुकसान

एमपी तक

24 May 2024 (अपडेटेड: May 24 2024 8:10 PM)

Lok Sabha Elections 2024 Results: मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव का मतदान हो चुका है. अब लोगों को चुनाव नतीजों का बेसब्री से इंतजार है. एक जून को आखिरी यानि सातवें चरण का मतदान होगा और 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. 

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

Lok Sabha Elections 2024 Results: मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव का मतदान हो चुका है. अब लोगों को चुनाव नतीजों का बेसब्री से इंतजार है. एक जून को आखिरी यानि सातवें चरण का मतदान होगा और 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. इस बीच राजस्थान के चर्चित फलोदी सट्टा बाजार में मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों का रिजल्ट किस पार्टी के पक्ष में जाएगा, ये तो नतीजे बताएंगे. जीत के दावे तो दोनों ही पार्टियां कर रही हैं.

इस वीडियो रिपोर्ट में जानिए कि मध्य प्रदेश को लेकर फलोदी सट्टा बाजार का ताजा अनुमान क्या है, जिससे कांग्रेस और बीजेपी दोनों चौंक हुए हैं...  

ये भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने बता दिया MP में कितनी सीटें जीत रही है BJP, केंद्र में किसकी बनेगी सरकार!

फलोदी सट्टा बाजार का हैरान करने वाला अनुमान

फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आकलन के मुताबिक, मध्य प्रदेश में 2019 वाला सीन ही बनने जा रहा है. कांग्रेस को केवल एक सीट पर जीत मिलती दिख रही है, वहीं बीजेपी प्रदेश की बाकी 28 सीटों पर जीतने में कामयाब होगी. फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान के मुताबिक कांग्रेस को छिंदवाड़ा सीट पर जीत मिल सकती है.

गौरतलब है कि फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में काफी हद तक सही साबित हुए थे. इसलिए लोकसभा सीटों पर दिया गया ये ताजा अनुमान बताता है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति में बहुत ज्यादा सुधार नहीं होने वाला है. ऐसे में कांग्रेस के लिए ये अनुमान काफी निराशाजनक साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Chunav: MP में कितनी सीटें जीत रही BJP? फलौदी सट्टा बाजार के दावे से बीजेपी-कांग्रेस हैरान

    follow google newsfollow whatsapp