VIDEO: जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि MP में मच गया सियासी बवाल

एमपी तक

03 May 2024 (अपडेटेड: May 3 2024 2:16 PM)

MP Lok Sabha Election: पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने जो बयान दिया है, उसे लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है. इमरती देवी ने एफआईआर कराने की बात कही है.

follow google news

Imarti Devi News: पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने जो बयान दिया है, उसे लेकर मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीजेपी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है. ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर कृष्णा गौर तक... बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने जीतू पटवारी के बयान की निंदा की है. वहीं इस मामले को लेकर इमरती देवी ने एफआईआर कराने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी को वो बयान जिसपर मचा बवाल

जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर बयान देते हुए कहा था कि इमरती जी का रस खत्म हो गया है. दरअसल, इमरती देवी का कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन वाला ऑडियो वायरल हो रहा है. इसी को लेकर मीडिया ने PCC चीफ जीतू पटवारी से सवाल किया. मीडिया ने पूछा, क्या इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशियों की मदद कर रही हैं? जवाब में हंसते हुए जीतू पटवारी ने कहा, "देखो ऐसा है कि अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है. जो अंदर चासनी होती है, अब उनके लिए मैं कुछ बात नहीं कर रहा हूं."

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election Live: उमा की सभा के दौरान BJP नेता ने बांटे रुपये? CM मोहन ने राहुल के चुनाव लड़ने पर दिया बड़ा बयान

जीतू पटवारी ने दी सफाई 

पीसी चीफ जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर दिए गए बयान को लेकर सफाई दी है. उन्होंने कहा, "मेरे एक बयान को तोड़मरोड़ कर, गलत संदर्भ में प्रस्तुत किया जा रहा है. मेरी मंशा सिर्फ सवाल के जवाब को टालने की थी. श्रीमती इमरती जी मेरी बड़ी बहन जैसी हैं और बड़ी बहन मां के समान होती है. यदि फिर भी किसी को ठेस पहुंची हो, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं."

FIR करवाएंगी इमरती देवी

वहीं इस मामले को लेकर अब इमरती देवी भी गुस्से में हैं. सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने जीतू पटवारी के ऊपर FIR दर्ज कराने की बात कही है. उन्होंने कहा “मैं तो ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि कांग्रेस के लोगों को सद्बुद्धि दे. कभी दिग्विजय सिंह टचिंग माल, कभी कमलनाथ आइटम बोलते हैं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी रस निकल गया बोलते हैं. कांग्रेस के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए." 

ये भी पढ़ें:  भाषण देते हुए अचानक क्यों आग बबूला हो गए पूर्व सीएम शिवराज, सुरेंद्र पटवा ने पुलिस अफसर को दे डाली धमकी

इतना घटिया बयान दिया- सिंधिया

जीतू पटवारी द्वारा इमारती देवी को लेकर दिए बयान पर सिंधिया ने कहा कि "कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा इतना घटिया बयान दिया गया है, यह महिलाओं के प्रति प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी की मानसिकता को दिखाता है. इसका जवाब कांग्रेस को सारे प्रदेश की महिलाएं आने वाले दिनों में देंगी."

ये भी पढ़ें: सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री को लेकर जीतू पटवारी के विवादित बोल, कहा- 'इमरती जी का रस खत्म हो गया है'

    follow google newsfollow whatsapp