बीजेपी आलाकमान मध्यप्रदेश से मंगा रहा कौन सी गोपनीय रिपोर्ट, रिजल्ट आने से पहले ही पार्टी में बढ़ी हलचल

अमित तिवारी

19 May 2024 (अपडेटेड: May 19 2024 5:14 PM)

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी आलाकमान ने मध्यप्रदेश में अपने संगठन से एक गोपनीय रिपोर्ट मंगा ली है. रिजल्ट 4 जून को सामने आएगा लेकिन बीजेपी अभी से ही चुनाव को लेकर रिपोर्ट तैैयार करा रही है.

follow google news

MP Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी आलाकमान ने मध्यप्रदेश में अपने संगठन से एक गोपनीय रिपोर्ट मंगा ली है. रिजल्ट 4 जून को सामने आएगा लेकिन बीजेपी अभी से ही चुनाव को लेकर रिपोर्ट तैैयार करा रही है. बीजेपी आलाकमान के इस निर्णय से पार्टी में हलचल बढ़ गई है. सूत्रों ने बताया है कि बीजेपी आलाकमान की तरफ से यहां के प्रत्येक बूथ अध्यक्ष से उनके इलाके में हुई वोटिंग को लेकर रिपोर्ट मंगाई गई है.

यह भी पढ़ें...

इस रिपोर्ट में हर बूथ अध्यक्ष को बताना होगा कि उनके इलाके में अनुमानित वोटिंग कितनी हुई है. इसके साथ ही बूथ अध्यक्षों से इस रिपोर्ट में यह भी पूछा गया है कि उनके बूथ पर बीजेपी के पक्ष में और उसके विपक्ष में कितने वोट पड़े हैं. इस रिपोर्ट के आधार पर बीजेपी एक अनुमान लगाएगी, जिससे पता चल सकेगा कि बीजेपी को इस बार मध्यप्रदेश की 29 में से कितनी सीटें आ रही हैं.

बीजेपी दावा करती है कि इस बार मध्यप्रदेश में वह 29 में से 29 सीटें जीतेगी. इस दावे को जांचने के लिए ही यह गोपनीय रिपोर्ट मंगाई गई है. क्योंकि रिजल्ट तो 4 जून को ही सामने आएगा. लेकिन बीजेपी आलाकमान उससे पहले ही रिजल्ट की स्थिति को समझ लेना चाहता है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP News: श्रद्धांजली सभा के बीच अचानक इस बुजुर्ग की खिदमत में क्यों लग गया पूरा सिंधिया परिवार?

    follow google newsfollow whatsapp