MP Politics: मोहन सरकार में मंत्री एदल सिंह कंसाना का चौंकाने वाला बयान, अपनी ही सरकार को घेरा

दुष्यंत शिकरवार

13 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 13 2024 2:40 PM)

Aidal Singh Kansana Statement: मोहन सरकार में मंत्री एदल सिंह कंसाना का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने अपनी ही सरकार में कानून व्यवस्था ठीक नहीं होने की बात स्वीकारी है.

follow google news

Aidal Singh Kansana Statement: मोहन सरकार में मंत्री एदल सिंह कंसाना का चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने अपनी ही सरकार में कानून व्यवस्था ठीक नहीं होने की बात स्वीकारी है. दरअसल, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कृषि मंत्री एदल सिंह कंसाना से मुरैना शहर कोतवाल को लेकर शिकायत की गई थी, जिसे लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

एदल सिंह कंसाना ने बयान देते हुए कहा, "मुरैना नगर निरीक्षक की लापरवाही है, उनका व्यवहार भी ठीक नहीं है. लोगों को परेशान भी करते हैं. मैं स्वीकार करता हूं इस बात को. इस मुद्दे पर डीजीपी से भी बात करेंगे और सीएम से भी बात करेंगे."

कोई अत्याचार नहीं करेगा: कंसाना

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुरैना शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे थे. वहीं मुरैना शहर कोतवाल पर झूठे मामले दर्ज करने का आरोप लगाया गया, जिसे लेकर एदल सिंह कंसाना ने आरोपों को सही मानते हुए जांच की बात कही. उन्होंने आगे कहा, "वो जो भी मामला है, उस पर निगरानी है. कई मुद्दों पर जांच हो रही है. भोपाल तक पता लग गया है मुख्यमंत्री को. एक-आध हफ्ते में जो अन्याय, अत्याचार कर रहे हैं, वो सब सामने आएगा."

एदल सिंह कंसाना ने कहा कि इस सरकार में आप बेफिक्र रहें, कोई किसी के साथ अन्याय-अत्याचार नहीं करेगा. कोई कितना भी प्रभावशाली हो वो किसी पर अत्याचार नहीं कर सकेगा, ये मैं आपको आश्वासन दिलाता हूं. ये मोहन यादव की सरकार है.

एदल सिंह कंसाना का नाम चर्चाओं में रहता है. वे सिंधिया समर्थक नेता माने जाते हैं. एदल सिंह कंसाना मुरैना की सुमावली सीट से विधायक हैं. मोहन सरकार में उन्हें कृषि मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है और वे सबसे पावरफुल मंत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. 

ये भी पढें: Amarwada By Election Result: 18 राउंड के बाद बीजेपी के कमलेश शाह 707 वोटों से हुए आगे, कांग्रेस फिर पिछड़ी

    follow google newsfollow whatsapp