शिवराज सिंह ने किसानों को लेकर दी बड़ी खुशखबरी, इस ऐलान से किसानों को होगा ये बड़ा फायदा

एमपी तक

15 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 16 2024 2:41 PM)

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चाैहान ने किसानों को लेकर को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. इस ऐलान से किसानों को बड़ा फायदा होने जा रहा है. दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शिवराज ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की तर्ज पर 'किसान की बात' कार्यक्रम जल्द शुरू करेंगे.

follow google news

Shivraj Singh Chauhan: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चाैहान ने किसानों को लेकर को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. इस ऐलान से किसानों को बड़ा फायदा होने जा रहा है. दिल्ली में हुए कार्यक्रम में शिवराज ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की तर्ज पर 'किसान की बात' कार्यक्रम जल्द शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पीएम मोदी ने मुझसे कहा था कि 'किसान की बात' कार्यक्रम होना चाहिए. इसका आयोजन कम से कम महीने में एक बार होना चाहिए. इसके बाद हमने इस कार्यक्रम को आरंभ करने का निर्णय लिया है, जो सितंबर माह में शुरू कर दिया जाएगा.

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली से देशभर के किसानों के लिए बड़ा संदेश दिया. केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी का संकल्प है, अन्नदाता को सुखी और संपन्न बनाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हृदय से धन्यवाद, उन्होंने किसान भाई-बहनों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आमंत्रित किया.

ये भी पढ़ें: MP: सरकारी नौकरी में भर्ती को लेकर CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, इस विभाग में होंगी बंपर भर्तियां

हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता खेती है: शिवराज

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दिल में खेती और किसान हैं. हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता खेती है. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपके सेवक के रूप में काम दिया गया है. इससे पवित्र काम क्या हो सकता है. प्रधानमंत्री मोदी जी का संकल्प है, अन्नदाता को सुखी और संपन्न बनान मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम की तर्ज पर किसान की बात कार्यक्रम जल्द ही शुरू किया जाएगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कृषि वैज्ञानिक, विभाग के अधिकारी बैठेंगे और किसानों को जानकारी देंगे. जब कृषि मंत्री ने अपना स्वागत को लेकर कहा कि हम अपना स्वागत नहीं करवाएंगे, किसान मेहमान हैं और हम मेजबान, हम किसानो का स्वागत करेंगे. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी बंगले में हुई चोरी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने MP पुलिस पर उठाए सवाल

    follow google newsfollow whatsapp