केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कह दी बड़ी बात, बोले 'हम कुर्सी पर बोझ बनने के लिए नहीं आए'

नवेद जाफरी

17 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 17 2024 5:48 PM)

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान लंबे समय के बाद अपने गृह जिले सीहोर आए और यहां आकर एक जनसभा में उन्होंने बड़ी बातें बोलीं. उन्होंने कहा कि 'हम कुर्सी पर बोझ बनने के लिए नहीं आए हैं.'

follow google news

Shivraj Singh Chauhan: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान लंबे समय के बाद अपने गृह जिले सीहोर आए और यहां आकर एक जनसभा में उन्होंने बड़ी बातें बोलीं. उन्होंने कहा कि  'हम कुर्सी पर बोझ बनने के लिए नहीं आए हैं.' शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव जीत जाएं तो फिर क्या मतलब, अरे जब तक सांस चलेगी, तुम्हारी भलाई के लिए चलेगी और आपने एक तरह से देखा होगा.

यह भी पढ़ें...

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं बुधनी देर से आ पाया, अपने क्षेत्र के कई विधानसभाओं में भी नहीं जा पाया, लेकिन पहले मैंने कहा कि शिवराज अगर ढंग से काम करना है जरा खूंटा गाड़कर बैठ जाओ तब काम चलेगा और इसलिए मैं दिल्ली में डटा था. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केंद्र में कृषि मंत्री के रूप में बड़ी जिम्मेदारी मिली, जिसे सार्थक करना भी जरूरी है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब तक मेरे अंदर सांस है, वह मेरे प्रदेशवासियों के लिए है. मैं मध्यप्रदेश की सेवा वैसे ही करता रहूंग, जैसे मुख्यमंत्री के तौर पर करता रहा हूं. अब केंद्रीय कृषि मंत्री के रूप में मेरे पास सिर्फ मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश के किसानों की सेवा का अवसर मिला है. इसलिए दिल्ली में डटकर काम में जुटा हुआ हूं. शिवराज सिंह चौहान ने और क्या कुछ कहा, इसे जानने के लिए उनका ये वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली से लगाया शिवपुरी के चरवाहे को फोन, वायरल हो गया VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp