कमलनाथ की बहू प्रिया नाथ अचानक पहुंचीं किसानों के बीच, किया ऐसा काम कि हो रही तारीफ!

पवन शर्मा

13 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 13 2024 4:39 PM)

कमलनाथ की बहू प्रिया नाथ अचानक किसानों के बीच पहुंच गईं. महिलाएं खेतों में काट रही थीं गेहूं की फसल, प्रिया नाथ ने किया ऐसा काम कि अब हो रही है जमकर तारीफ.

follow google news

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ दिनों का ही वक्त बचा है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस ने नकुलनाथ को रिपीट किया है. ऐसे में उनकी पत्नी प्रिया नाथ ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. वे छिंदवाड़ा में किसानों के बीच पहुंची और खेतों में काम कर रहे किसानों से उनका हाल-चाल जाना. देखिए वायरल वीडियो...

यह भी पढ़ें...

प्रिया नाथ पांढ़ुर्ना जिले के ग्राम हिरावाडी पहुंची थीं. यहां पर एक किसान के खेत में गेहूं काट रहे किसानों से उन्होंने बातचीत की. प्रिया नाथ ने हाथ मे हसिया लेकर गेंहू भी काटा. प्रिया नाथ इस तरह जब किसान के खेत में  पहुंची तो वहाँ मौजूद महिला किसान अचम्भित हो गईं. बता दें की सांसद नकुलनाथ पांढुर्ना में आमसभा के लिए पहुचे थे, साथ में उनकी पत्नी भी सभा में पहुची थीं. सभा के बाद प्रिया नाथ खेत पहुची जहाँ वो गेंहू काटते नजर आई. उनके साथ जिला महिला काँग्रेस अध्यक्ष और पांढुर्ना विधायक नीलेश युइके मौजूद थे.

छिंदवाड़ा सीट को लेकर इस बार के लाेकसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. बीजेपी ने इसे नाक का सवाल बना लिया है कि छिंदवाड़ा सीट इस बार बीजेपी के खाते में ही आना चाहिए. पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की लहर में भी छिंदवाड़ा से कांग्रेस के नकुलनाथ चुनाव जीत गए थे लेकिन इस बार बीजेपी छिंदवाड़ा सीट को लेकर विशेष रणनीति बनाकर काम कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp