MP: बेटे की करतूत से मुश्किलों में फंस गए मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल? मानव अधिकार आयोग ने जारी किया नोटिस

एमपी तक

05 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 5 2024 10:02 AM)

मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. राजधानी भोपाल में मंत्री के बेटे द्वारा कैफे संचालक और एक पत्रकार के साथ मारपीट करने का मामला गरमाया हुआ है.

follow google news

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य राज्यमंत्री  नरेंद्र शिवाजी पटेल (narendra shivaji patel) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. राजधानी भोपाल (Bhopal) में मंत्री के बेटे द्वारा कैफे संचालक और एक पत्रकार के साथ मारपीट करने का मामला गरमाया हुआ है.  इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने स्वतः संज्ञान लेकर नोटिस जारी किया है और पुलिस कमिश्नर से जवाब मांगा है. नोटिस के जरिए पीड़ितों के मेडिकल परीक्षण के बाद जो रिपोर्ट आई है वो मांगी गई है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी मानवाधिकार आयोग ने मांगा है. बता दें कि पुलिस ने मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल के बेटे पर गाली गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया था, वहीं कैफे संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था. पूरी खबर विस्तार से जानने के लिए देखें ये रिपोर्ट....

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने की मंत्री के बेटे से मारपीट?

मंत्री के बेटे द्वारा मारपीट करने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अभिज्ञान पटेल को हिरासत में रखा था. जिसके बाद अभिज्ञान ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए थे. मंत्री के बेटे ने वीडियो जारी करते हुए पुलिस द्वारा अपने साथ हुई मारपीट के निशान दिखाए थे. पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि मुझे लॉकअप में बंद करके बेल्ट और लात-घूसों से पीटा गया है. बता दें कि इस मामले में 4 पुलिस कर्मियों को निलंबित भी किया गया है. 

 

    follow google newsfollow whatsapp