VIDEO: चेहरे पर कालिख पोत चर्चा में आए थे फूल सिंह बरैया, अब लोकसभा में ठोकेंगे ताल

अमित तिवारी

13 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 13 2024 4:31 PM)

विधानसभा चुनाव के बाद अपने चेहरे पर कालिख पोतकर चर्चा में आए फूल सिंह बरैया एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, कांग्रेस ने उन्हें भिंड से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है.

follow google news

Lok Sabha Election: विधानसभा चुनाव के बाद अपने चेहरे पर कालिख पोतकर चर्चा में आए फूल सिंह बरैया एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, कांग्रेस ने उन्हें विधायक होने के बावजूद भिंड से लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. आखिर क्यों पोती थी बरैया ने मुंह पर कालिख? देखें ये खास वीडियो रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेता फूल सिंह बरैया ने दावा किया था कि यदि भाजपा इन चुनावों में 50 से ज्यादा सीटें जीत गई तो वह अपना मुंह काला करवा लेंगे. लेकिन जब चुनाव नतीजे सामने आए तो बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की. फूल सिंह बरैया का दावा हवा-हवाई निकला. इसके लिए उन्होंने तारीख और स्थान भी बताया था. कहा था कि 7 दिसंबर को भोपाल राजभवन के सामने दोपहर 2 बजे अपने हाथों से मुंह काला करेंगे. तय तारीख पर भांडेर विधानसभा सीट से चुनाव जीते फूलसिंह बरैया ने भोपाल में अपने चेहरे पर कालिख पोत ली.

मीडिया से बातचीत के दौरान फूलसिंह बरैया ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए कालिख पोती है. जो वादा किया था उसे पूरा किया है.

    follow google newsfollow whatsapp