Sagar Murder Mystery: जीतू पटवारी पहुंचे पीड़ित के घर, वहीं से घुमा दिया राहुल गांधी को फोन, फिर..

रवीशपाल सिंह

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 6:36 PM)

sagar murder case: सागर मर्डर मिस्ट्री के मामले में अब राजनेताओं की भी एंट्री होती जा रही है. पहले दिग्विजय सिंह और अब जीतू पटवारी पीड़ित के घर पर पहुंचे. यहां पहुंचते ही जीतू पटवारी ने पीड़ित परिवार के लोगों की बात सीधे राहुल गांधी से कराई.

follow google news

Sagar News: सागर मर्डर मिस्ट्री के मामले में अब राजनेताओं की भी एंट्री होती जा रही है. पहले दिग्विजय सिंह और अब जीतू पटवारी पीड़ित के घर पर पहुंचे. यहां पहुंचते ही जीतू पटवारी ने पीड़ित परिवार के लोगों की बात सीधे राहुल गांधी से कराई.राहुल गाँधी ने खुरई के पीड़ित परिवार से बात की. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पीड़ित परिवार के परिजनों की बात फोन पर राहुल गांधी से कराई.

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी से पीड़ित परिजनों ने कहा कि उनके ऊपर बयान बदलने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है. इसी कारण उनके परिवार के सदस्यों की रहस्यमयाी परिस्थितियों में मौत हुई है. सागर ज़िले की खुरई विधानसभा के बरोदिया नोनागिर में मृतक रामसेवक अहिरवार और अंजना अहिरवार की मौत मामले में केस उलझता ही जा रहा है.

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से कहा कि वे उनकी हरसंभव मदद करेंगे. राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से बात करते हुए कहा कि 'हम आपके साथ खड़े हैं, घबराइये मत. जो भी आपकी ज़रूरत होगी, हम आपकी मदद करेंगे'.

जीतू पटवारी ने एक्स पर की ये पोस्ट

ये भी पढ़ें- Guna में बंजारा समाज के युवक के साथ शर्मनाक हरकत, बंधक बनाकर पिलाई पेशाब, फिर कर डाला ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp