Amarwara By-Election: अमरवाड़ा जीतने के बाद मंत्री बनेंगे कमलेश शाह? दिया चौंकाने वाला बयान

पवन शर्मा

14 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 14 2024 8:30 AM)

Amarwara By-Election: अमरवाड़ा उपचुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी के कमलेश शाह 3222 वोटों से जीत गए हैं. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह दूसरे नंबर पर रहे. जीत के बाद पहली बार कमलेश शाह का बयान आया है

follow google news

Amarwara By-Election: अमरवाड़ा उपचुनाव के नतीजे आ चुके हैं. बीजेपी के कमलेश शाह 3222 वोटों से जीत गए हैं. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह दूसरे नंबर पर रहे. जीत के बाद पहली बार कमलेश शाह का बयान आया है. उन्होंने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद करते हुए विकास को ही अपनी प्राथमिकता बताया है. वहीं मंत्री बनने को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें...

अमरवाड़ा की जीत के सवाल पर जवाब देते हुए कमलेश शाह ने कहा, "अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जो ऐतिहासिक जीत हुई है इसका श्रेय हमारे क्षेत्र की जनता जनार्दन को जाता है और हमारे भारतीय जनता पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं को."

मंत्री बनेंगे कमलेश शाह?  

जब विधायक कमलेश शाह से मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि  सरकार का जैसा आदेश होगा, वैसा ही होगा. वहीं उन्होंने अमरवाड़ा के विकास को पहली प्राथमिकता बताया. दरअसल, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले विधायक रामनिवास रावत को हाल ही में मोहन कैबिनेट में शामिल किया गया है. ऐसे में कमलेश शाह को भी मंत्री बनाए जाने को लेकर चर्चाएं हैं. 

कमलेश शाह का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमलेश शाह को मालाएं पहनाईं और उनका जमकर स्वागत किया गया. लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा में जीत दर्ज कर कमलनाथ का गढ़ ढहाने वाले विवेक बंटी साहू भी कमलेश शाह के साथ मंच पर नजर आए और उनका स्वागत किया. देखें वीडियो रिपोर्ट..

ये भी पढ़ें: Amarwada By Election Result: अमरवाड़ा में कांग्रेस की हार का जिम्मेदार कौन? जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

    follow google newsfollow whatsapp