MP में फिर एक दर्जन IAS अधिकारियों का तबादला, इलैया राजा बने सीएम मोहन यादव के अपर सचिव

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

IAS Transfer: मध्य प्रदेश में एक बार फिर तबादलों का दौर जारी है. बीते दिन 9 IAS अफसरों के तबादलों के बाद एक फिर एक दर्जन IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है. बीती रात मध्य प्रदेश के 12 सीनियर IAS अफसरों का तबादला किया गया है. 21 अगस्त की रात सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिकारियों के तबादले का आदेश भी जारी कर दिया है.

इन अफसरों को मिली बड़ी जिम्मेदारी

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी सूची में प्रमुख सचिव संजय दुबे को सामान्य प्रशासन विभाग के साथ-साथ विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी को वित्त विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. आईएएस अधिकारी इलैया राजा टी को मुख्यमंत्री का अपर सचिव बनाया गया है. इसके अलावा पर्यटन विकास निगम की जिम्मेदारी भी दी गई है. मनीष सिंह को आयुक्त गृह निर्माण अधोसंरचना विकास मण्डल का जिम्मा दिया गया. IAS अधिकारी एस. एन. मिश्रा को जेल विभाग का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया.

24 घंटे में बदला गया पीएस फाइनेंस का आदेश

नए आदेश के मुताबिक वित्त विभाग के प्रमुख सचिव अब IAS मनीष रस्तोगी होंगे. गौरतलब है कि मंगलवार रात जारी आदेश में प्रमुख सचिव वित्त अमित राठौर को बनाया गया था. जबकि, कल देर शाम जारी आदेश में यह जिम्मेदारी प्रमुख सचिव सामान्य प्रशासन विभाग रहे मनीष रस्तोगी को दे दी गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मनीष सिंह की हुई वापिसी

शिवराज सरकार के दौरान जनसंपर्क आयुक्त रहने के मनीष सिंह को 8 महीने के लंबे समय के बाद एक फिर मुख्य धारा में लाया गया है. अब सिंह आयुक्त हाउसिंग बोर्ड की जिम्मेदारी संभालेंगे. आपको बता दें कि मोहन सरकार के गठन के बाद पहला ट्रांसफर मनीष सिंह का ही किया गया था. 

ये भी पढ़ें: IAS Transfer: 9 आईएएस अफसर के तबादले, अनुपम राजन अब नहीं रहेंगे MP के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT