Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के दुकानदारों को पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिया अल्टीमेटम, बोले- नेम प्लेट लगा लें, वरना...

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

उत्तर प्रदेश में दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगवाने का आदेश सुर्खियों में है.

point

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बागेश्वर धाम के दुकानदारों से नेम प्लेट टांगने की अपील की है.

point

धीरेंद्र शास्त्री ने इसे लेकर अल्टीमेटम दिया है और कार्रवाई की बात कही है.

Dhirendra Shastri News: उत्तर प्रदेश में दुकानों के बाहर नेम प्लेट लगवाने का आदेश सुर्खियों में है. मध्य प्रदेश में भी ऐसे नियम की मांग की जा रही है. अब बागेश्वर धाम में भी ये नियम लागू किया जा रहा है. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बागेश्वर धाम के दुकानदारों से नेम प्लेट टांगने की अपील की है. धीरेंद्र शास्त्री ने इसे लेकर अल्टीमेटम दिया है और नेम प्लेट न टांगने पर कार्रवाई की बात कही है.     

धीरेंद्र शास्त्री ने बयान देते हुए कहा, "धाम में अपनी दुकान के बाहर नेम प्लेट जरूर लगाएं, जिससे पता चल सके कि राम वाले कौन हैं और रहमान वाले कौन हैं."

10 दिन के अंदर लगा लें नेम प्लेट, वरना होगी कार्रवाई

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हमें न राम से दिक्कत है और न रहमान से दिक्कत है, हमें कालनेमियों से दिक्कत है. इसलिए अपनी दुकान के बाहर नेम प्लेट टांग दो, जिससे आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो. उन्होंने कहा कि ये हमारी आज्ञा है कि बागेश्वर धाम के सभी दुकानदार 10 दिन के अंदर नेम प्लेट टंगवा लें, नहीं तो ध्यान समिति की ओर से कानून को साथ में लेकर विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

सत्य सामने आना चाहिए- धीरेंद्र शास्त्री

मीडिया से बातचीत करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, "हमारा उद्देश्य है कि सत्य सामने आना चाहिए. अपने बाप को बाप कहना चाहिए, किसी और के बाप को बाप नहीं कहना चाहिए. कोई भी व्यक्ति गुमराह नहीं हो. उन्होंने आखिर में कहा कि हमारा उद्देश्य है कि समाज जगाओ, जात-पात मिटाओ. हिंदुओं एक हो जाओ." 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बता दें कि फिलहाल मध्य प्रदेश प्रशासन की तरफ से ऐसा कोई आदेश जारी नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें: MP News: मध्य प्रदेश में भी दुकानों पर नाम लिखने की विधायक ने की मांग, सीएम मोहन यादव को लिखा पत्र

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT