Ladli Behna Yojna: मई में कब आएगी लाड़ली बहना योजना की किस्त, CM मोहन यादव ने बता दी तारीख

एमपी तक

ADVERTISEMENT

मई में कब आएगी लाड़ली बहना योजना की किश्त
मई में कब आएगी लाड़ली बहना योजना की किश्त
social share
google news

Ladli Behna Yojna: मध्य प्रदेश सरकार की लाड़ली बहना योजना लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. हर नए महीने की शुरुआत के साथ ही महिलाओं को इंतजार होता है कि आखिर कब उनके खातों में रुपये आएंगे. दरअसल, इस महीने 5 तारीख को रविवार है, ऐसे में लाड़ली बहनों को ये चिंता सता रही है कि क्या उनके खाते में रुपये आएंगे या नहीं. इसे लेकर सीएम मोहन यादव ने जवाब दे दिया है. उन्होंने बताया कि लाड़ली बहनों के खाते में कब रुपये डाले जाएंगे. 

इस तारीख को आएगी लाड़ली बहना योजना की राशि

सीएम डॉ मोहन यादव ने आगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लाड़ली बहना योजना को लेकर बड़ा बयान दिया. सीएम ने कहा, "लाडली बहनों ने मुझे बहुत सारी मालाएं पहनाई, बहनों आप चिंता मत करना, कहने के लिए मैंने पांच तारीख बोली है, लेकिन पांच तारीख को रविवार है तो एक दिन पहले ही 4 मई को लाड़ली बहना योजना का पैसा 1250 रुपये आपके खाते में आएगा." 

तुम कभी नहीं दे सकते- सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने लाड़ली बहना योजना के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "लाड़ली बहना योजना की राशि को लेकर कांग्रेसी हाय रे भाजपा, हाय रे भाजपा कर रहे हैं. पूछ रहे हैं कि यह पैसे कहां से ला रहे हैं, लेकिन भाजपा तुमसे तो नहीं मांग रही है. तुम्हारा इतना छोटा मन है कि तुम कभी दे भी नहीं सकते हो."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाड़ली बहना का क्रेडिट

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना को लेकर एक बयान दिया जो सुर्खियों में है. पूर्व सीएम शिवपुरी के कोलारस में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने सिंधिया की जमकर तारीफ की और कहा- मैं यहां पर उनके लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं. उन्होंने कहा- अगर सिंधिया नहीं होते तो मध्य प्रदेश में चौथी बार हमारी सरकार नहीं बनती और न ही मैं सीएम बनता. सिंधिया ही थे, जिन्होंने कांग्रेस की सरकार गिराई. 

ये भी पढ़ें: Loksabha Chunav 2024: शिवराज ने बहनों से पूछा, याद आती है मेरी....? क्या मिला लाड़ली बहनों का जवाब

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT